July 27, 2024

Pushpa 2 Co-star Jagadeesh Pratap Bandari arrested:उनकी पूर्व प्रेमिका को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया

0
Pushpa 2 Co-star Jagadeesh Pratap Bandari arrested
Costar Jagadeesh Pratap Bandari arrested:Act 306

Pushpa 2 Co-star Jagadeesh Pratap Bandari arrested:Pushpa अभिनेता जगदीश प्रताप बंडारी को कथित तौर पर उनकी प्रेमिका से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। कथित तौर पर, उनकी गिरफ्तारी से पुष्पा 2 की शूटिंग शेड्यूल पर असर पड़ा है।

चौंकाने वाली खबर में, पुष्पा अभिनेता जगदीश प्रताप बंडारी को कथित तौर पर उनकी प्रेमिका की आत्महत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।Pushpa:The Rise में केशव की भूमिका के लिए जाने जाने वाले 30 वर्षीय अभिनेता पर एक लड़की की फुटेज फिल्माने और फिर उसे ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो का उपयोग करने का आरोप है। कथित तौर पर इसके कारण 29 नवंबर को महिला की आत्महत्या से मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बाद से जगदीश लापता था। हालाँकि, पुलिस ने अंततः उसे 6 दिसंबर को पकड़ लिया और उस पर धारा 306 के तहत आरोप लगाया

Also Read:

1:Bade Miyan Chote Miyan Teaser :अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की यह मूवी का टीज़र इस दिन रिलीज़ होगा,और कब होगी मूवी रिलीज़?

2:Sam Bahadur Box Office Collection Day 3: विकी कौशल की फिल्म ने 3 दिनों में 25 करोड़ रुपये कमाए,

3:Salaar Advance Booking: Salaar मूवी का Advance Booking Ticket इस डेट को शुरू होगा,

4:Kantara A Legend Chapter-1 First Look:ऋषभ शेट्टी इस टीज़र में उग्र अवतार में नज़र आये ,यह मूवी 2024 में धमाका करने वाली है,

Pushpa 2 Co-star Jagadeesh Pratap Bandari arrested: महिला और जगदीश रिलेशनशिप में थे

पुलिस ने महिला के परिवार की शिकायत के आधार पर 6 दिसंबर को जगदीश को गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्टों से पता चलता है कि मृत महिला, जो लघु फिल्मों में काम करती थी, के बारे में कहा जाता है कि वह जगदीश के साथ रिश्ते में थी।

पुष्पा 2 शूटिंग पे क्या असर पड़ेगा यहाँ नहीं ?

इस अभिनेता की गिरफ्तारी से अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग शेड्यूल पर काफी असर पड़ा है, जो इसी नाम की हिट फिल्म की अगली कड़ी है। चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्माता उत्पादन में व्यवधान को कम करने के लिए काम कर रहे हैं। कथित तौर पर, निर्माता तारीखों और शेड्यूल को फिर से व्यवस्थित कर रहे हैं और अपने शेष दृश्यों को पूरा करने से पहले जगदीश की जमानत पर संभावित रिहाई का इंतजार करने की योजना बना रहे हैं।

जगदीश पुष्पा: द राइज़ में केशव की भूमिका से प्रसिद्ध हुए। उन्होंने पहले कुछ अन्य फिल्मों में भी काम किया है, हालांकि, पुष्पा, उनकी ब्रेकआउट भूमिका ने उन्हें तेलुगु फिल्म उद्योग में स्टार बना दिया।

Pushpa 2 Co-star Jagadeesh Pratap Bandari arrested:पंजागुट्टा पुलिस अधिकारी ने कहा,

  रिपोर्ट को जारी रखते हुए, पंजागुट्टा पुलिस अधिकारी ने कहा कि जगदीश प्रताप एक महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे, जो जूनियर आर्टिस्ट के रूप में काम करती थी। उन्होंने आगे कहा:

“29 नवंबर को, महिला की कथित तौर पर उसके आवास पर आत्महत्या से मृत्यु हो गई। उसके पिता ने पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया कि जगदीश उसे ब्लैकमेल कर रहा है और परेशान कर रहा है। उन्होंने दावा किया कि उत्पीड़न के कारण ही उनकी बेटी ने यह कदम उठाया।

Actor Jagadeesh Pratap Bandari पर कौनसी धारा लगाई है?

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जांच के दौरान, उसके फोन पर जगदीश के खिलाफ पर्याप्त सबूत पाए गए, जिसके बाद पंजागुट्टा पुलिस ने उस पर आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया और बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

Actor Jagadeesh Pratap Bandari में कौनसे मूवी में काम किया था?

Actor Jagadeesh Pratap Bandari ने 2018 में फिल्म निरुद्योगा नातुलु से डेब्यू किया था।जगदीश प्रताप बंडारी को आखिरी बार ‘सत्थी गनी रेंदु येकारलु’ में देखा गया था। वह अगली बार ‘एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मैन’ में दिखाई देंगे जिसमें नितिन और श्रीलीला भी हैं। इसके अलावा, आगामी फिल्म ‘अंबाजीपेटा मैरिज बैंड’ में भी अभिनेता से चर्चा होगी।

Disclaimer:यह आर्टिकल विविद रिपोर्ट के अनुसार और विविद आर्टिकल के माध्यम से लिया गया है,यह आर्टिकल किसी भी चीज़ को उकसाने का काम नहीं करती है,टुडे न्यूज़ जंक्शन का किसी भी चीज़ से कोई भी सम्बंद नहीं है,हम सिर्फ सत्यता को सामने रखते है,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये