July 26, 2024

Bade Miyan Chote Miyan Teaser :अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की यह मूवी का टीज़र इस दिन रिलीज़ होगा,और कब होगी मूवी रिलीज़?

0
Bade Miyan Chote Miyan Teaser
Bade Miyan Chote Miyan:Teaser Release Date

Bade Miyan Chote Miyan Teaser :बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म Bade Miyan Chote Miyan जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Bade Miyan Chote Miyan Teaser कब रिलीज होगा ?

Bade Miyan Chote Miyan Teaser:पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, एक्शन से भरपूर फिल्म वर्तमान में अपने पोस्ट प्रोडक्शन चरण में है। इसी बीच अब जानकारी सामने आ रही है कि Bade Miyan Chote Miyan का टीजर गणतंत्र दिवस 2024 के मौके पर लॉन्च किया जाएगा. बता दें कि इसी दौरान ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म Fighter भी रिलीज हो सकती है. Fighter के साथ ही इसका टीजर भी हर जगह रिलीज किया जाएगा.

Also Read:

1:Sam Bahadur Box Office Collection Day 3: विकी कौशल की फिल्म ने 3 दिनों में 25 करोड़ रुपये कमाए,

2:Salaar Advance Booking: Salaar मूवी का Advance Booking Ticket इस डेट को शुरू होगा,

3:Salman Khan New Film Update: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की सफलता के बाद,अब ‘द बुल’ की शूटिंग को लेकर आया बड़ा अपडेट ,

4:Kantara A Legend Chapter-1 First Look:ऋषभ शेट्टी इस टीज़र में उग्र अवतार में नज़र आये ,यह मूवी 2024 में धमाका करने वाली है,

Bade Miyan Chote Miyan फिल्म कब रिलीज होगी?

Bade Miyan Chote Miyan Teaser की रिलीज की बात करें तो यह मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। फिल्म साल 2024 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है। Bade Miyan Chote Miyan का निर्माण वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

Bade Miyan Chote Miyan फिल्म में कौन-कौन शामिल है?

Bade Miyan Chote Miyan Teaser
Bade Miyan Chote Miyan :Akshay Kumar,Tiger Shroff & Moe Actor-Actress

‘Bade Miyan Chote Miyan ,की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के कई स्टंट सीन हॉलीवुड एक्शन एक्सपर्ट्स की टीम के साथ शूट किए गए हैं. स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी।

ईद 2024 पर रिलीज होगी बड़े मियां छोटे मियां

Bade Miyan Chote Miyan Teaser:बड़े मियां छोटा मियां की रिलीज में देरी को लेकर इंडस्ट्री में कुछ अफवाहें चल रही हैं, हालांकि, हमारे सूत्र ने बताया की फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। “टीज़र ईद 2024 रिलीज़ की पुष्टि करेगा, यह एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांच और संगीत से भरपूर एक बड़ी मनोरंजक फिल्म है और मेकर्स त्योहारी रिलीज के लिए सभी पहलुओं पर बड़े पैमाने पर काम करेंगे।”

मेकर्स Bade Miyan Chote Miyan के बारे में बात करते हैं

फिल्म के बारे में निर्माता-अभिनेता जैकी भगनानी ने साझा किया, “पूजा एंटरटेनमेंट में यह हमारे लिए एक मील का पत्थर वर्ष रहा है। बड़े मियां छोटे मियां हमारी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक रही है और तीन दिग्गजों- अक्षय सर, पृथ्वीराज और टाइगर के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा रहा है। मनोरंजन के साथ-साथ विश्व स्तरीय एक्शन दृश्यों के साथ उनकी मनमोहक स्क्रीन ऊर्जा लोगों के होश उड़ा देगी। हम ईद 2024 पर सिनेमाघरों में दर्शकों को इस भव्य तमाशे को देखने का इंतजार नहीं कर सकते।”

निर्माता दीपशिखा देशमुख ने कहा, “यह बड़े मियां छोटे मियां के सेट पर टीम के लिए संकल्पना, सावधानीपूर्वक योजना और अथक घंटों का वर्ष रहा है। अक्षय सर और टाइगर के बीच का सौहार्द्र उनकी रहस्यमयी स्क्रीन उपस्थिति, अविचल ऊर्जा के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा। और हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस को अली ने एक साथ जादुई तरीके से बुना है। हम ईद 2024 पर दर्शकों के फिल्म देखने आने का इंतजार नहीं कर सकते।”

निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा, “मैं इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी का अभिन्न हिस्सा बनकर खुश हूं। बड़े मियां छोटे मियां दर्शकों के दिल के बहुत करीब हैं और दर्शकों के लिए इस सामूहिक मनोरंजन में सभी मनोरंजक तत्वों को लाना कठिन और आनंददायक था।” अनुभव। सबसे ऊपर, ईआईडी 2024 के लिए इसकी रिलीज तय होने के बाद, यह निश्चित रूप से दर्शकों के लिए पावर-पैक मनोरंजन के साथ त्योहार का आनंद लेने के लिए एक उपहार होगा!”

Bade Miyan Chote Miyan के बारे में

पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, बड़े मियां छोटे मियां का लेखन और निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया गया है। इसका निर्देशन वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने किया है। बड़े मियां छोटे मियां ईद 2024 पर पांच भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये