July 27, 2024

Salaar Advance Booking: Salaar मूवी का Advance Booking Ticket इस डेट को शुरू होगा,

0
Salaar Advance Booking
Salaar Advance Booking:Date & More Details.

Salaar Advance Booking : 2020 में घोषित “Salaar”, एक बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर है जिसमें करिश्माई प्रभास मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ, फिल्म में श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और ईश्वरी राव जैसे उल्लेखनीय कलाकार हैं, जो इसके कलाकारों में गहराई और आयाम जोड़ते हैं। प्रतिभाशाली प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और मुख्य रूप से तेलुगु में फिल्माई गई यह फिल्म 200 करोड़ रुपये के प्रभावशाली बजट के कारण पहले ही काफी ध्यान आकर्षित कर चुकी है। 28 सितंबर 2023 को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसक अपने टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं,

Bookmyshow.com एक सहज बुकिंग अनुभव के लिए अनुशंसित मंच है। इस फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग विंडो आने वाले 15 दिसंबर से खुल जाएंगी। यानी रिलीज के 7 दिन पहले से आप ‘Salaar’ की टिकटों को बुक कर सकते हैं। जिस तरह से ‘Salaar’ को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है, उसके हिसाब से एडवांस बुकिंग के नंबर्स काफी बंपर होने वाले हैं।

Also Read:

1:Salman Khan New Film Update: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की सफलता के बाद,अब ‘द बुल’ की शूटिंग को लेकर आया बड़ा अपडेट ,

2:Kantara A Legend Chapter-1 First Look:ऋषभ शेट्टी इस टीज़र में उग्र अवतार में नज़र आये ,यह मूवी 2024 में धमाका करने वाली है,

Movie NameSalaar: Cease Fire – Part 1
Lead HeroPrabhas
Other Main CharacterShruti Haasan, Prithviraj Sukumaran, Jagapathi Babu, Easwari Rao
Release Date22 Dec 2023
GenreAction Thriller
Directed ByPrashanth Neel
Original LanguageTelugu
Salaar Budget In Rupees200 CR INR
Salaar: Cease Fire – Part 1

Salaar Advance Booking : Ticket price

Salaar Movie के टिकट की कीमतें रुपये से शुरू होती हैं। आधिकारिक वेबसाइट से टिकट खरीदें, 200 रुपये से शुरू। अधिक विवरण देखें।

Salaar Movie:भारतीय सिनेमा की भव्य टेपेस्ट्री में, बहुप्रतीक्षित “Salaar Ceas Fire-Part 1” एक स्मारकीय सिनेमाई रचना है, जिसमें प्रतिष्ठित प्रभास मुख्य भूमिका में हैं और प्रशंसित निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है। Homble Films के प्रतिष्ठित बैनर के तहत निर्मित, फिल्म ने हाल ही में सामने आए अपने फर्स्ट-लुक टीज़र और पोस्टर के साथ पहले ही काफी उत्साह पैदा कर दिया है।

जैसा कि सिनेमाई तमाशा प्रभास के समर्पित प्रशंसक आधार और व्यापक दर्शकों की कल्पना को मोहित करना जारी रखता है, निर्माताओं ने नाटकीय ट्रेलर का अनावरण करके प्रत्याशा बढ़ा दी है, जिसे इसके सम्मोहक दृश्यों और आशाजनक कथा के लिए व्यापक प्रशंसा मिली है।

चर्चा को बढ़ाते हुए, आधिकारिक घोषणा ने पुष्टि की कि ” Salaar ” के लिए अग्रिम Salaar Advance Booking भारत में 15 दिसंबर से शुरू होने वाली है। फिल्म में प्रतिभाशाली पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, श्रिया रेड्डी और ईश्वर राव सहित कई शानदार कलाकार हैं। जबकि श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं.

22 दिसंबर को रिलीज़ के लिए निर्धारित, ” Salaar ” एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है, जिसमें दर्शक प्रभास और प्रशांत नील द्वारा बनाए गए सिनेमाई जादू को देखने के लिए उत्सुक हैं। उल्टी गिनती शुरू होते ही देखते रहिए और ” Salaar ” की सफलता की कहानी बड़े पर्दे पर सामने आएगी, जो महाकाव्य अनुपात के सिनेमाई अनुभव का वादा करेगी।

Salaar Advance Booking : Salaar Movie टिकट ऑनलाइन कैसे बुक करें?

Salaar Advance Booking “Salaar” on BookMyShow:

  1. Open BookMyShow app or website.
  2. Set your location.
  3. Search “Salaar”.
  4. Pick a date and showtime.
  5. Select seats.
  6. Pay.
  7. Receive e-ticket/SMS.

Salaar Movie शाहरुख खान की Dunki से टक्कर होने वाली है,

जबकि इतनी बड़ी फिल्म सोलो रिलीज की हकदार है, सालार के निर्माताओं ने शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म Dunki के साथ टकराव करने का फैसला किया है। गधा ‘पठान’ या ‘जवान’ जैसी बड़ी फिल्म नहीं है, लेकिन यह अभिनेता और निर्देशक राजकुमार हिरानी के बीच सहयोग का प्रतीक है, इसलिए दर्शक इसे बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि, शाहरुख खान स्टारर ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. प्रभास की सालार 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

Salaar Prabhas और Prashant Neel के करियर की बड़ी फिल्म है।

यह प्रभास और निर्देशक प्रशांत नील दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है। जहां तक अभिनेता की बात है, तो वह वापसी की तलाश में होंगे क्योंकि उनकी पिछली दो फिल्में, राधे श्याम और आदिपुरुष, बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं और लंबे समय से उन्हें कोई सफलता नहीं मिली है। यह आगामी महान कृति उनके लिए एक ठोस वापसी करने का सही मंच प्रतीत होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये