July 25, 2024

Mukti Mohan Wedding:मुक्ति और कुणाल दोनों शादी के ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थे,वेडिंग के तस्वीरें आये सामने,

0
Mukti Mohan Wedding
Mukti Mohan And Kunal Thakur Wedding

Mukti Mohan Wedding:Actor And Dancer Mukti इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं और मशहूर डांसर हैं। वह जरा नचके दिखा 2, कॉमेडी सर्कस का जादू और झलक दिखला जा 6 जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं। इस बीच, कुणाल एक अभिनेता और मॉडल हैं और उन्हें आखिरी बार रणबीर कपूर की एनिमल में देखा गया था।.

डांसर-अभिनेत्री मुक्ति मोहन ने अभिनेता कुणाल ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। मुक्ति और कुणाल ने रविवार (10 दिसंबर) को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक भव्य समारोह में शादी कर ली।

Mukti Mohan Wedding:सोशल मीडिया कैप्शन में क्या लिखा ?

शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद, नवविवाहितों ने शादी की स्वप्निल तस्वीरें साझा कीं। इंस्टाग्राम पर, मुक्ति ने अपने विशेष दिन की कई शानदार तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें खुशी और भावनात्मक दोनों पलों को कैद किया गया।

कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”आपमें मुझे अपना दिव्य संबंध मिलता है; तुम्हारे साथ, मेरा मिलन नियति है। भगवान, परिवार और दोस्तों द्वारा दिए गए आशीर्वाद के लिए आभारी हूं। हमारे परिवार खुश हैं और पति-पत्नी के रूप में हमारी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं

Also Read:

1:Pushpa 2 Co-star Jagadeesh Pratap Bandari arrested:उनकी पूर्व प्रेमिका को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया

2:Bade Miyan Chote Miyan Teaser :अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की यह मूवी का टीज़र इस दिन रिलीज़ होगा,और कब होगी मूवी रिलीज़?

Mukti Mohan Wedding:मुक्ति और कुणाल ने पारंपरिक हिंदू  समारोह में शादी की

Mukti Mohan Wedding
Mukti Mohan & Actor Kunal Thakur ceremony

अपने बड़े दिन पर यह जोड़ा एक साथ बहुत प्यारा लग रहा था। दुल्हन मुक्ति ने लाल और गुलाबी-सोने की कढ़ाई वाला ऑफ-व्हाइट लहंगा पहना हुआ था और भारी पन्ना आभूषणों से सजी हुई थी। वहीं कुणाल ने क्रीम शेरवानी और मैचिंग पगड़ी पहनी थी.

शक्ति मोहन ने बधाई देकर मुक्ति मोहन  के शादी तस्वीरें शेयर किया 

तस्वीरों में मुक्ति की बहनें शक्ति मोहन, कृति मोहन और नीति मोहन नजर आ रही हैं। एक और खूबसूरत तस्वीर में वह अपने पिता के साथ पोज दे रही हैं।

Mukti Mohan Wedding
Mukti Mohan And Kunarl Thakur Happy Movement

शक्ति मोहन ने अपनी बहन मुक्ति की शादी की तस्वीरों में से कुछ तस्वीरें साझा कीं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आप दोनों को जीवन भर खुशी, खुशी और प्यार से भरी यादों की शुभकामनाएं। नवविवाहितों को शुभकामनाएँ।”

 मुक्ति मोहन ने अपने पति के लिए क्या मैसेज लिखा और शक्ति ने क्या कहाँ ?

Mukti Mohan Wedding
Mukti Mohan wedding Dress Look

तस्वीरें शेयर होते ही बधाई संदेश आने शुरू हो गए।

शक्ति ने पोस्ट पर टिप्पणी की, ”मेरी पत्नी को उसका आदर्श साथी मिल गया है आपकी खूबसूरत यात्रा के सामने आने का इंतजार नहीं कर सकता,गोलू और कू हमेशा के लिए एक साथ ।”

मौनी रॉय ने लिखा, ”हार्दिक बधाई. आप दोनों को जीवन भर साथ रहने और खुशियों की शुभकामनाएं।”

शक्ति मोहन अपनी जुड़वां बहन मुक्ति मोहन की शादी से भावुक हो गईं

Mukti Mohan Wedding
Mukti Mohan & Kunal Thakur Family Photoes

बहनें सबसे अच्छी दोस्त होती हैं और विदाई के दौरान उन्हें अलविदा कहना कभी आसान नहीं होता। और शक्ति मोहन इस दौर से गुजर रही हैं क्योंकि उनकी बहन मुक्ति मोहन की शादी हो गई है। खूबसूरत डांसर और कोरियोग्राफर, शक्ति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी के उत्सव की अनदेखी तस्वीरें साझा कीं। पहली दो तस्वीरों में, हम जुड़वाँ बहनों को तैयार होते समय एक-दूसरे को गले लगाते हुए देख सकते थे।

Mukti Mohan Wedding:बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने बरसाया प्यार 

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, कई प्रशंसकों और अनुयायियों ने नवविवाहित जोड़े को बधाई देने के लिए टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। 

लोकप्रिय गायक और संगीतकार विशाल ददलानी ने लिखा, “आप लोग एक साथ खूबसूरत हैं! क्षमा करें मैं वहां @मुक्तिमोहन और @वोकुनालठाकुर नहीं पहुंच सका! आप दोनों को दुनिया का सारा प्यार!

” दहाड़ अभिनेता विजय वर्मा ने टिप्पणी की, “बधाई हो दोस्तों! बहुत सुंदर (लाल दिल के साथ)।”

ड्रीम गर्ल 2 के अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कुछ नहीं लिखा, बल्कि उन्होंने अपने चेहरे पर आंसू रोकते हुए और एक लाल दिल वाला इमोजी डाला, 

जबकि जवान अभिनेता सुनील ग्रोवर ने लिखा, “बधाई हो! बधाई हो।”

चट्टानों के नीचे रहने वाले लोगों के लिए, कुणाल ठाकुर को हूज़ योर गाइनैक जैसे वेब शो और कबीर सिंह और अन्य जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए पहचाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये