July 27, 2024

Kantara A Legend Chapter-1 First Look:ऋषभ शेट्टी इस टीज़र में उग्र अवतार में नज़र आये ,यह मूवी 2024 में धमाका करने वाली है,

0
Kantara A Legend Chapter-1 First Look
Kantara A Legend Chapter-1 First Look:Review,Star Cast & More Details.

Kantara A Legend Chapter-1 First Look:पिछले साल “कांतारा ए लीजेंड ” की अपार सफलता के बाद, Hombale Films अपनी नवीनतम सिनेमाई कृति, “Kantara Chapter 1 “ के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। एक गहन और दिव्य सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, बहुप्रतीक्षित फिल्म का पहला लुक निर्माताओं द्वारा जारी कर दिया गया है। फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता के तुरंत बाद, शेट्टी ने फिल्म के प्रीक्वल की घोषणा की और बताया कि दर्शकों ने जो देखा वह वास्तव में दूसरा भाग था।

टीज़र अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी के पहले कभी न देखे गए अवतार की झलक देता है और व्यक्ति को उनकी दूरदर्शी दुनिया में प्रवेश करने की अनुमति देता है जिसे निर्देशक ने अपने लिए बनाया है। पहली किस्त में गूंजने वाली परिचित दहाड़ वापस आ गई है, जो एक किंवदंती के जन्म और इस सब की शुरुआत के लिए स्वर तैयार कर रही है। टीज़र सस्पेंस और साज़िश से भरा माहौल भी बनाता है।

पिछले साल दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ने वाला मंत्रमुग्ध कर देने वाला भावपूर्ण संगीत नई फिल्म के वीडियो में वापसी कर रहा है। टीज़र एक अनूठे स्पर्श के साथ समाप्त होता है – संगीत के सात अलग-अलग स्वर उन सात भाषाओं में से प्रत्येक का प्रतिनिधित्व करते हैं जिनमें “कंतारा चैप्टर 1” रिलीज़ किया जाएगा।

Also Read:

Animal Advance Booking:रणबीर कपूर और रश्मिका मंदना की फिल्म एनिमल ने रिलीज़ से पहले कर दी इतनी करोड़ कमाई,

Kantara A Legend Chapter-1 First Look:मूवी की शूटिंग कहाँ हुई है,

“Kantara” ने पिछले साल वैश्विक सिनेमाई परिदृश्य में तहलका मचा दिया था, अपनी लोककथाओं पर आधारित कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, जिसमें मानवता और प्रकृति के बीच के जटिल संबंधों की खोज की गई थी। फिल्म मानव और प्रकृति संघर्ष के इर्द-गिर्द बताई गई है जहां शिव एक विद्रोही है जो प्रकृति के खिलाफ काम करता है। यह फिल्म तटीय कर्नाटक के केराडी में सेट और शूट की गई है जिसमें कंबाला और भुथा कोला की संस्कृतियां शामिल हैं।

ऋषभ शेट्टी और होम्बले फिल्म्स ने “कंतारा चैप्टर 1” के साथ सिनेमाई दिव्यता को फिर से परिभाषित करना जारी रखा है, जो अभूतपूर्व और विश्व स्तर पर प्रशंसित फिल्में बनाने की उनकी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है।

Kantara A Legend Chapter-1 First Look Review

Kanatara A Legend Caapter-1 First look Teaser

ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पौराणिक कथा पंजुराली दैवा की मूल कहानी बताएगी। टीज़र की शुरुआत प्रसिद्ध दहाड़ से होती है, जिसमें ऋषभ का किरदार शिव जंगल के बीच में आग के घेरे में खड़ा है।

फ्रेम कट जाता है, और हम देखते हैं कि खून से लथपथ एक आदमी अंधेरी गुफाओं में खड़ा है, जिसके हाथ में त्रिशूल है। जल्द ही, हमें उसके उग्र चेहरे का क्लोज़-अप देखने को मिलेगा।

कंतारा पिछले साल की आश्चर्यजनक हिट फिल्मों में से एक थी। शेट्टी की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों का मनोरंजन किया। चाहे वह शेट्टी का अभिनय हो या अनोखी और मनोरंजक कहानी, फिल्म ने तुरंत फिल्म प्रेमियों का ध्यान और प्रशंसा खींची।

ऋषभ शेट्टी ने क्या कहाँ था ?

“आपने जो देखा है वह वास्तव में भाग 2 है, भाग 1 अगले साल आएगा। यह विचार मेरे दिमाग में तब आया जब मैं ‘कांतारा’ की शूटिंग कर रहा था क्योंकि ‘कांतारा’ के इतिहास में अधिक गहराई है, और वर्तमान में, यदि लेखन चिंता का विषय यह है कि हम और अधिक विवरण तलाशने के बीच में हैं। चूंकि शोध अभी भी जारी है, इसलिए फिल्म के बारे में विवरण प्रकट करना जल्दबाजी होगी, “ऋषभ ने उत्सव कार्यक्रम में कहा।

रिकॉर्ड तोड़ कमाई के साथ, कंतारा ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग ₹450 करोड़ (₹4.5 बिलियन) की कमाई की, जो दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई।

होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागांदुर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित, फिल्म में सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Kantara 2 Teams & More Details.

Kanatara A Legend Caapter-1 Teams

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये