July 26, 2024

Salman Khan New Film Update: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की सफलता के बाद,अब ‘द बुल’ की शूटिंग को लेकर आया बड़ा अपडेट ,

0
Salman Khan New Film Update
Salman Khan New Film:The Bull Update

Salman Khan New Film Update:रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान अगले साल फरवरी में फिल्म द बुल की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि सलमान खान और करण जौहर ने इस फिल्म की शूटिंग फरवरी से अगस्त तक शेड्यूल की है। इस फिल्म की शूटिंग अगस्त मे खत्म कर वह ब्रेक लेंगे इस फिल्म में सलमान खान एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु नजर आ रही हैं. हालांकि, फिल्म की लीड एक्ट्रेस पर दांव को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Salman Khan New Film Update: सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 की रिलीज में व्यस्त हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कहा कि इसने कमाई नहीं की। इसके बाद भी सलमान खान खुश हैं. काफी दिनों के बाद उनकी कोई हिट फिल्म रिलीज हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. अब सलमान खान अपनी अगली फिल्म के लिए ढेर सारी खबरें चाहते हैं. उनकी अगली फिल्म का नाम द बुल है। इस फिल्म की शूटिंग से जुड़े कुछ अपडेट्स सामने आए हैं.

Also Read:

1:Animal Advance Booking:रणबीर कपूर और रश्मिका मंदना की फिल्म एनिमल ने रिलीज़ से पहले कर दी इतनी करोड़ कमाई,

2:Kantara A Legend Chapter-1 First Look:ऋषभ शेट्टी इस टीज़र में उग्र अवतार में नज़र आये ,यह मूवी 2024 में धमाका करने वाली है,

Salman Khan New Film Update:द बुल का निर्देशन कौन कर रहा है?

सलमान खान की फिल्म द बुल का निर्देशन विष्णु वर्धन कर रहे हैं। यह उनकी दूसरी हिंदी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने फिल्म शेरशाह का निर्देशन किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया। द बुल को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. फिल्म सुपरस्टार साल 2025 में रिलीज होगी द बुल इस फिल्म का ऑफिशियल नाम नहीं है।

Salman Khan New Film Update:द बुल की शूटिंग कब शुरू होगी और कब रिलीज़ होने की संभावना है?

रिपोर्ट के अनुसार द बुल की शूटिंग फरवरी 2024 में शुरू होगी और ईद 2025 पर रिलीज होने की संभावना है.सलमान खान फरवरी 2024 में विष्णुवर्धन निर्देशित फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। “सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस महत्वाकांक्षी एक्शन थ्रिलर के लिए सलमान खान ने करण जौहर को बड़ी संख्या में तारीखें आवंटित की हैं। वह फरवरी से अगस्त तक इस फिल्म की शूटिंग करेंगे और उनके बॉडी स्ट्रक्चर को बदलने की तैयारी का काम शुरू हो चुका है।” यह फिल्म सलमान खान की ईद 2025 पर रिलीज होने की संभावना है, हालांकि, सटीक तारीख फिल्म के फ्लोर पर जाने के बाद तय की जाएगी।

‘Dharma Production’ कंपनी ‘द बुल’ पर काम कर रही है.

Salman Khan New Film Update
Salman Khan New Film:The Bull Produced By Dharma Production

फिल्म पर प्री-प्रोडक्शन का काम मुंबई में धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यालय में चुपचाप चल रहा है और टीम जल्द ही सेट का निर्माण शुरू कर देगी। “करण एंड कंपनी। मैं मुंबई में बहुत अधिक लागत पर कई सेट लगाना चाहता हूं क्योंकि विचार वीएफएक्स का उपयोग करके उन्हें फिर से बनाने के बजाय एक उचित कला टीम के साथ बीते युग को फिर से बनाने का है।

ड्रेस एवं यूनिफार्म बनाने का कार्य भी प्रगति पर है। वे सौंदर्यशास्त्र के प्रति सच्चे रहना चाहते हैं। फिल्म को अस्थायी रूप से द बुल नाम दिया गया है, और यह भारतीय सेना द्वारा किए गए सबसे वीरतापूर्ण मिशनों में से एक पर आधारित है।” सूत्र ने आगे कहा कि इस समय कुछ अन्य शीर्षकों पर भी विचार किया जा रहा है।

Salman Khan New Film Update:द बुल में सलमान खान एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका निभाएंगे

Salman Khan New Film Update
Salman Khan New Film:The Bull (The Army Cheractor)

प्रारंभिक विचार नए साल की शुरुआत से पहले एक शेड्यूल बनाने का था, हालांकि, टीम ने प्री-प्रोडक्शन पर अपना समय लेने और सभी पहलुओं पर सहमति होने के बाद इसे शुरू करने का फैसला किया। “एक्शन भी उससे अलग होगा जो हमने पहले सलमान खान की फिल्म में देखा है। फिल्म में वह एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। यह भारतीय सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है और इसका उद्देश्य उनके मिशन और वीरता के साथ पूर्ण न्याय करना है, ”स्रोत ने निष्कर्ष निकाला।

   राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म शेरशाह के बाद द बुल हिंदी में विष्णु की दूसरी निर्देशित फिल्म होगी। फिल्म के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा करने के लिए सलमान और करण पिछले 8 महीनों से लगातार मिल रहे हैं और आखिरकार पिछले हफ्ते उनकी बैठक में शूटिंग की तारीखें तय हो गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये