July 27, 2024

Tiger 3 Day 3 collection :सलमान खान और कटरीना कैफ की Tiger 3 ने तोडा जवान और ग़दर 2 का रेकॉर्ड ,Leo को भी पिछड़ दिया टाइगर3 ने, 

0
Tiger 3 Day 3 collection
Tiger 3 Box Office collection

Tiger 3 Day 3 collection :सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. दिवाली के त्योहार पर रिलीज हुई टाइगर 3 तूफानी रफ्तार से कमाई करती नजर आ रही है.

12 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन महज दो दिनों में 100 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है. इस फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है. फिल्म ने ओपनिंग डे से भी बेहतर प्रदर्शन किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर 3 ने रिलीज के दूसरे दिन देश में 57.50 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है. टाइगर 3 ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इस तरह फिल्म की कमाई 102 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है.

टाइगर 3 ने दूसरे दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के मामले में जवान और गदर 2 को पीछे छोड़ दिया है। दूसरे दिन जवान ने 53 करोड़ रुपये और गदर 2 ने 43.8 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. इस मामले में रिकॉर्ड पठान के नाम है, जिन्होंने रिलीज के दूसरे दिन 70.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

सलमान खान स्टारर ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के दूसरे ही दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म निर्माण कंपनी यशराज फिल्म्स (YRF) ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

Also Read:

1:Eagle Teaser Review : मास महाराजा Ravi Teja की एक्शन मूवी ईगल की अपडेट आ चुकी है,क्या क्या होने वाला मूवी में,जानते इसके बारे में,

2:Jhalak Dikhhla Jaa Season 11:  बिग बॉस के Fans भी इस शो को काफी पसंद करते है,सोनी टीवी पर आएगा 11 नवम्बर को,जानते है इसकी डिटेल्स.

3:Dunki Trailer Out 2023:इस क्रिसमस 2023 में ShahRukh Khan फिर से आपने Fans पर राज करने वाला है,अब Hardy की मस्ती का डोस मिलेगा,

Tiger 3 Day 3 collection:पहले दिन 58 करोड़ की कमाई,

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म रविवार को दिवाली के मौके पर हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज हुई थी। फिल्म में खान के अलावा इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ ने सोमवार को 58 करोड़ रुपये की कमाई की. यह किसी भी हिंदी फिल्म की सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई है।

5 नवंबर से एडवांस बुकिंग शुरू हो गई,

अन्य भाषाओं में फिल्म ने 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का सीक्वल है। फिल्म के लिए टिकटों की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू हो गई थी।

कौनसे फिल्मों को छोड़ा पीछे,

फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन कमाई के मामले में शाहरुख खान की Jawan (53.23 करोड़) और सनी देओल की ‘गदर-2’ (43.08) को पीछे छोड़ दिया है. शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के दूसरे दिन 70.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Tiger 3 Day 3 collection :गदर 2 और जवान का तोडा रेकॉर्ड,

Tiger 3 Day 3 collection
Tiger 3 Break Record For Gadar 2 And Jawan

सलमान खान की टाइगर 3 दूसरे दिन शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है, हालांकि फिल्म ने जवान को पीछे छोड़ दिया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर 3 ने दूसरे दिन करीब 57.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. दूसरे दिन फौजी ने 53 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

टाइगर 357.50 करोड़
जवान53 करोड़
गदर 243.8 करोड़
पठान70 करोड़
1 Day Movie Collection

Tiger 3 Day 3 collection में सलमान खान की सबसे बड़ी ओपनर,

Tiger 3 Day 3 collection:टाइगर 3 सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है। जिस रफ्तार से फिल्म कमाई कर रही है उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को 500 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा.

टाइगर 3 की बात करें तो इसमें खास एलिमेंट है शाहरुख खान का कैमियो। टाइगर 3 में शाहरुख खान को देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं. दिवाली पर सलमान और शाहरुख को एक साथ स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. विलेन के किरदार में इमरान ने फैन्स का दिल जीत लिया है.

Tiger 3 Day 3 collection:Wordwide Box Office Collection:

ScheduleAmount
India box office Nett cr.103.75 cr.
India box office Gross cr.122.49 cr
Overseas Gross cr.61.23 cr.
Wordwide Collection Cross cr.183.72 cr.
Wordwide Box Office Collection

Tiger 3 Day 3 collection:India Box Office Collection:

ScheduleAmount
Opening Day44.50 cr.
Lifetime Collection103.75 cr.
India Box Office Collection

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये