July 26, 2024

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11:  बिग बॉस के Fans भी इस शो को काफी पसंद करते है,सोनी टीवी पर आएगा 11 नवम्बर को,जानते है इसकी डिटेल्स.

0
Jhalak Dikhhla Jaa Season 11

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11:टीवी रियलिटी शो ने पीढ़ियों से दर्शकों का मनोरंजन किया है। सलमान खान के बिग बॉस के अलावा एक शो जो सबका ध्यान खींचता है वो है सेलेब डांस-रियलिटी शो झलक दिखला जा। करण जौहर से लेकर माधुरी दीक्षित और रेमो डिसूजा तक, शो में बी-टाउन के जाने-माने चेहरे जज और टीवी सितारे प्रतियोगी के रूप में शामिल थे। झलक दिखला जा जल्द ही अपनी ग्यारहवीं किस्त के साथ वापस आएगी और इसने पुष्टि किए गए प्रतियोगियों की सूची के चारों ओर बड़े पैमाने पर चर्चा पैदा कर दी है। खैर, इंतजार आखिरकार खत्म हुआ क्योंकि शो में भाग लेने वाले मशहूर हस्तियों की सूची आखिरकार सामने आ गई है।

बिगबॉस तक हैंडल, जो टीवी रियलिटी शो के बारे में नियमित अपडेट साझा करता है, ने झलक दिखला जा 11 की पुष्टि की गई सूची की घोषणा की। हिना खान से तनीषा मुखर्जी से लेकर शोएब इब्राहिम तक, सबसे पसंदीदा हस्तियां निश्चित रूप से अपने डांस मूव्स से तापमान बढ़ाएंगी।

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 : Start date And Time:

ShowJhalak Dikhhla Jaa
Season11
Start date11 November 2023
LanguageHindi
CountryIndia
GenreDancing Reality Show
Telecast TimeSat-Sun at 9:30PM
TV channelSony Entertainment
OTT PlatformSony liv
Official websiteSonyliv.com
Date And Time

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 को कौन होस्ट करने वाले है,

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11: डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ अपने सीजन 11 के साथ टीवी पर तहलका मचाने आ रहा है। कलर्स पर अपना 10वां सीजन लॉन्च करने के बाद झलक दिखला जा 11 सोनी एंटरटेनमेंट पर लौट आया है। इस सीजन को ऋत्विक धनजानी और गौहर खान मिलकर होस्ट करेंगे।

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Judges & Host:

JudgesArshad Warsi,Farah Khan,Malaika Arora
HostRitvik Danjani,Gahur Khan
Judges And Host

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 वां सीजन दिलचस्प है. इस डांस रियलिटी शो से तनीषा मुखर्जी को लंबे टाइम के बाद टीवी स्क्रीन पर वापसी करते दिखेंगी. वहीं अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, शोएब इब्राहिम, उर्वशी ढोलकिया, संगीता फोगाट, राजीव ठाकुर, करुणा पांडे, अद्रिजा सिन्हा और आमिर अली होंगे. आमिर भी लंबे समय के बाद स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं.

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 कब शुरू होगा?

शो ‘झलक दिखला जा’ (सीजन 11) 11 नवंबर से रात 9:30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

बता दें कि झलक दिखला जा का सीजन 11 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और सोनी लिव पर 11 नवंबर से ऑनएयर होने वाला है. इस डांस रियलिटी शो को दर्शक हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे से देख सकेंगे.

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Contastans List:

CelebrityOccupation
Aamir AliActor
Adrija SinhaActress
Anjali AnandActress
Karuna PandeyActress
Rajiv ThakurComedian & Actor
Sangeeta PhogatWrestler
Shiv ThakareReality Show Alumnus
Shoaib IbrahimActor
Sreerama ChandraSinger
Tanishaa MukerjiActress
Urvashi DholakiaActress
Vivek DahiyaActor
Contastans List

फराह खान ने कंटस्टेंस को क्या कहा?   

हालांकि, हिना खान, सुरभि चंदना, अंजलि आनंद और आयशा सिंह ने अभी तक शो के लिए हामी नहीं भरी है। कन्फर्म प्रतियोगियों की आधिकारिक सूची का भी इंतजार है। दूसरी ओर, फराह खान ने पुष्टि की कि वह इस साल तीन जजों में से एक होंगी। कोरियोग्राफर-निर्देशक ने इंस्टाग्राम पर एक बीटीएस वीडियो साझा किया और झलक दिखला जा 11 के हुक स्टेप का अनावरण किया। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “क्या यार? उठो और नाचो, हमें अपनी चाल दिखाओ। देखते हैं कौन कर सकता है।” हुकस्टेप बेहतर। Hooked On Jhalak चुनौती स्वीकार करें और दिल खोलकर डांस करें।”

Also Read:

Dunki Trailer Out 2023:इस क्रिसमस 2023 में ShahRukh Khan फिर से आपने Fans पर राज करने वाला है,अब Hardy की मस्ती का डोस मिलेगा,

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया भी नजर आएंगे:

      अरशद वारसी 6 साल बाद झलक दिखला जा 11 के जज के रूप में टीवी पर वापसी कर रहे हैं। जज पैनल में उनके अलावा मलाइका अरोड़ा और फराह खान भी नजर आएंगी। इस लिस्ट में 10 प्रतिभागियों के अलावा विवेक दहिया और श्रीराम चंद्रा भी शामिल हो गए हैं. श्रीराम चंद्रा ने इंडियन आइडल 5 जीता। विवेक दहिया ने पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ नच बलिए 8 की ट्रॉफी जीती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये