July 24, 2024

Madame Web Movie:Marvel Entertainment ने रिलीज़ किया मैडम वेब का ट्रेलर,डकोटा जॉनसन का जबरदस्त एक्शन 

3
Madame Web Movie
Madame Web Movie Review,Actor & Actress

Madame Web Movie:सोनी पिक्चर्स का नया ट्रेलर; “Madame Web” फिल्म एक झलक पेश करती है कि Marvel के प्रशंसक क्या देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

फिल्म में डकोटा जॉनसन मुख्य किरदार में हैं, जो एक आपातकालीन प्रतिक्रियाकर्ता है और जब उसे एहसास होता है कि वह भविष्य देख सकती है तो वह एक दिव्यदर्शी में बदल जाती है। एस.जे. क्लार्कसन द्वारा निर्देशित, जिन्होंने मार्वल शो “द डिफेंडर्स” और “जेसिका जोन्स” के एपिसोड का निर्देशन किया है, यह फिल्म जॉनसन के चरित्र का अनुसरण करती है क्योंकि वह तीन सुपरपावर युवा महिलाओं की टीम के साथ काम करती है।

आधिकारिक सारांश में लिखा है, “मैडम वेब मार्वल प्रकाशन की सबसे रहस्यमय नायिकाओं में से एक की स्टैंडअलोन मूल कहानी बताता है।” “अपने अतीत के बारे में रहस्योद्घाटन का सामना करने के लिए मजबूर, [Madame Web] एक शक्तिशाली भविष्य के लिए तीन युवा महिलाओं के साथ बंधती है…यदि वे सभी एक घातक वर्तमान से बच सकती हैं।”

कलाकारों में “यूफोरिया” स्टार सिडनी स्वीनी, “सेवेरेंस” अभिनेता एडम स्कॉट और “स्क्रीम क्वींस” स्टार एम्मा रॉबर्ट्स शामिल हैं। आगामी सुपरहीरो फिल्म के बारे में आपको और क्या जानने की जरूरत है।

Madame Web Movie कब आएगी ?

सोनी की “ Madame Web ” वैलेंटाइन डे मूवी की तारीखों के ठीक समय पर 14 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Madame Web Movie फिल्म के कलाकार

जबकि डकोटा जॉन “मैडम वेब” में मुख्य किरदार निभाते हैं, सुपरहीरो फिल्म में कुछ अन्य उल्लेखनीय नाम शामिल हैं। फ़िल्म में निम्नलिखित कलाकार हैं:

• Sydney Sweeney (Julia Carpenter)

• Celeste O’Connor (Mattie Franklin)

• Isabella Merced (Anya Corazon)

• Tahar Rahim (Ezekiel Sims)

• Mic Apps (to be determined)

• Emma Roberts (Mary Parker)

• Adam Scott (Ben Parker)

Also Read:

Tiger 3 Day 3 collection :सलमान खान और कटरीना कैफ की Tiger 3 ने तोडा जवान और ग़दर 2 का रेकॉर्ड ,Leo को भी पिछड़ दिया टाइगर3 ने, 

Madame Web Movie क्या है कहानी ?

Madame Web Trailer

सबसे पहले – और शायद, हालिया एमसीयू संपत्तियों की हाइपरकनेक्टेड प्रकृति को देखते हुए, सबसे महत्वपूर्ण बात – हम जानते हैं कि मैडम वेब के लिए कोई मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स टाई-इन नहीं होगा, कम से कम अभी के लिए, कोलाइडर की रिपोर्ट। हमें एक सेटिंग भी मिल गई है: बोस्टन.कॉम ने बताया कि फिल्म क्रू ने फिल्म के लिए बोस्टन के वित्तीय जिले को शुरुआती NYC में बदल दिया। यदि फिल्म तब सेट की गई है, तो हमें उम्मीद है कि Madame Web Trailer में जूसी कॉउचर में एडम स्कॉट के साथ एक दृश्य छिपा होगा।

Madame Web कौन है?

स्पाइडर-मैन कॉमिक्स में मैडम वेब एक सहायक पात्र है। 2019 में, मार्वल ने “कॉट इन स्पाइडीज़ वेब: 5 थिंग्स टू नो अबाउट मैडम वेब” शीर्षक से एक उपयोगी लेख लिखा, जिसमें कंपनी उन बातों को संबोधित करती है जो लोग सुपरपर्सन के बारे में नहीं जानते होंगे। साइट के अनुसार, मैडम वेब का आधिकारिक नाम कैसेंड्रा वेब है; वह एक अंधी, दृष्टिहीन बुजुर्ग महिला है जो एक पुरानी न्यूरोमस्कुलर बीमारी से पीड़ित है, जिसके कारण हिलना-डुलना और सांस लेना मुश्किल हो जाता है।

जब भी युवा नायक को मार्गदर्शन की आवश्यकता होती है तो वह सलाह के लिए पीटर पार्कर उर्फ स्पाइडर-मैन के पास जाती है, और वह पार्कर की असली पहचान भी जानती है। एक वेब-आकार की कुर्सी पर बैठकर, जो एक जीवन-सहायक मशीन के रूप में भी काम करती है, वह अपराध से लड़ने के लिए अपनी मानसिक शक्तियों का उपयोग करती है।

Madame Web में खलनायक कौन है?

मैडम वेब की प्रतिद्वंद्वी ईजेकील सिम्स (ताहर रहीम) संभवतः आगामी मार्वल फिल्म में मुख्य खलनायक की भूमिका निभाएंगी। मार्वल कॉमिक्स में, वह एक धनी और कुशल व्यवसायी है, जिसकी शक्तियाँ लगभग स्पाइडर-मैन के समान हैं, जिसमें सतहों से चिपके रहने की क्षमता और मकड़ी की भावना भी शामिल है।

एडम स्कॉट ने बेन पार्कर की भूमिका निभाई है,

एमी-नामांकित एडम स्कॉट “मैडम वेब” में बेन पार्कर की भूमिका निभाते हैं। स्पाइडर-मैन के कई प्रशंसकों के बीच अक्सर अंकल बेन के नाम से जाना जाने वाला यह किरदार हत्या से पहले पीटर पार्कर का चाचा और पिता तुल्य था। उन्हें प्रतिष्ठित सुपरहीरो के लिए प्रतिष्ठित पंक्ति “महान शक्ति के साथ बड़ी जिम्मेदारी भी आती है” देने के लिए भी जाना जाता है।

3 thoughts on “Madame Web Movie:Marvel Entertainment ने रिलीज़ किया मैडम वेब का ट्रेलर,डकोटा जॉनसन का जबरदस्त एक्शन 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये