July 25, 2024

Dunki Trailer Out 2023:इस क्रिसमस 2023 में ShahRukh Khan फिर से आपने Fans पर राज करने वाला है,अब Hardy की मस्ती का डोस मिलेगा,

1
Dunki Trailer Out 2023

Dunki Trailer Out 2023 :रिपोर्ट के मुताबिक, डंकी में शाहरुख खान ने एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया है. हालाँकि, यह बात डंकी ड्रॉप 1 में प्रतिबिंबित नहीं हुई थी। शाहरुख खान ने डंकी में हार्डी की भूमिका निभाई है।

फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और विक्रम कोचर ने भी काम किया है. डंकी के पहले टीजर में इन तीनों की झलक देखने को मिली थी. सभी पात्र लंदन जाना चाहते हैं लेकिन उनके पास वहां पहुंचने का कोई रास्ता नहीं है।

Dunki Trailer Out 2023:2 नवंबर को पूरी दुनिया बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का जन्मदिन मनाती है। डंकी का टीज़र शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया था। करीब 2 मिनट के टीजर को देखने के बाद फैंस ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता दिया. कुछ फैंस ने तो यहां तक कह दिया कि फिल्म 1000 नहीं बल्कि 2000 करोड़ रुपये की कमाई करेगी.

गुरुवार को राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी (डंकी ड्रॉप 1) का पहला टीजर रिलीज किया गया। टीजर के साथ यह भी बताया गया कि डंकी का दूसरा टीजर भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा. डंकी राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान का पहला सहयोग है। राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई एमबीबीएस, संजू, 3 इडियट्स जैसी फिल्में बनाई हैं।

Dunki Trailer Out 2023 :डंकी की कहानी क्या हो सकती है,

     शाहरुख खान ने डंकी का पहला टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक साधारण कहानी और बहुत ही वास्तविक लोग जो अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। दोस्ती, प्यार और साथ की कहानी. एक रिश्ते की कहानी जिसे हम घर कहते हैं। एक प्यारे कहानीकार की एक प्यारी कहानी। इस यात्रा का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। और मुझे आशा है कि आप सभी मेरे साथ जुड़ेंगे। यहाँ डंकी ड्रॉप 1 है।’

जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण का कैमियो और स्पेशल अपीयरेंस करने वाले हैं.

डंकी का मजेदार टीजर रिलीज,

  Dunki Trailer Out 2023:आपको बता दें कि शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ आज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है, वहीं बॉलीवुड के बादशाह ने खास मौके पर अपनी आने वाली फिल्म डंकी का टीजर रिलीज कर फैन्स को डबल ट्रीट दी है. उनके जन्मदिन का. शाहरुख खान ने अपने 58वें जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को खुश कर दिया है. आज किंग खान की आने वाली फिल्म डंकी का टीजर रिलीज हो गया है।

इसके साथ ही फिल्म में शाहरुख खान का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है.

टीजर की शुरुआत एक खास गाने से होती है,

डंकी का 1 मिनट 48 सेकेंड का टीजर काफी दमदार लग रहा है. इसे फिल्म का टीजर वन (ड्रॉप 1) कहा जा रहा है. फिल्म के टीजर की शुरुआत एक गाने ‘निकले द हम घर से’ से होती है। टीजर में शाहरुख खान काले पठानी सूट में कुछ लोगों के साथ बैग लेकर रेगिस्तान में कहीं जाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद एक शख्स उन सभी पर बंदूक तानता नजर आता है और फिर फायरिंग कर देता है.

Also Read:

1:The Railway Men Teaser: Netflix पर जल्दी आने वाली,थ्रिलर सीरीज जो भोपाल गैस त्रासदी के सच्ची घटने पर आधारित है,Makers ने किया Teaser रिलीज़,

शाहरुख खान के मजाकिया अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया,

Dunki Trailer Out 2023

Dunki Trailer Out 2023:इसके बाद टीजर में शाहरुख खान अपने फनी अंदाज से लोगों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं. कभी वह डांस करते नजर आते हैं तो कभी शोर मचाते नजर आते हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान हार्डी नाम के लड़के की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसके बाद तापसी पन्नू दिखाई जा रही है। वह सूट सलवार पहने देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म में तापसी ने मनु नाम की लड़की का किरदार निभाया है। इसके बाद टीजर में धीरे-धीरे विक्की कौशल समेत फिल्म की बाकी स्टारकास्ट भी नजर आ रही है.

डंकी क्रिसमस 2023 पर रिलीज होगी,

       टीजर के बैकग्राउंड से शाहरुख की आवाज आती है, जो कहते हैं- मेरा पूरा परिवार ये चार उल्लू हैं जो लंदन जाना चाहते हैं। उन्हीं में से एक लड़की है मनु. तभी शाहरुख खान एक शख्स से कहते हैं कि वह अपने बेटे का नाम उनके नाम पर रखेंगे. इसके बाद स्क्रीन पर कमिंग सून ड्रॉप 2 लिखा हुआ है। डंकी का टीजर बेहद मजेदार है. यह चार दोस्तों की कहानी है जो लंदन जाने का सपना देख रहे हैं। फिल्म का टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

1 thought on “Dunki Trailer Out 2023:इस क्रिसमस 2023 में ShahRukh Khan फिर से आपने Fans पर राज करने वाला है,अब Hardy की मस्ती का डोस मिलेगा,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये