July 25, 2024

The Railway Men Teaser: Netflix पर जल्दी आने वाली,थ्रिलर सीरीज जो भोपाल गैस त्रासदी के सच्ची घटने पर आधारित है,Makers ने किया Teaser रिलीज़,

2
The Railway Men Teaser

The Railway Men Teaser में केके मेनन, आर माधवन, बाबिल खान और दिव्येंदु मुख्य भूमिका में हैं। यह एक वेब सीरीज है. हाल ही में सीरीज के निर्माताओं ने किरदारों की एक झलक और इसकी रिलीज डेट भी बताई है, जो 18 नवंबर है। वेब सीरीज से नया अपडेट जारी करते हुए निर्माताओं ने अब इसका टीजर जारी किया है और इसका हर सीन आपको अपनी ओर आकर्षित करेगा। यह एक ऐसी सीरीज है जो आपको अंत तक अपनी सीट से बांधे रखेगी।

वेब सीरीज द रेलवे मेन नेटफ्लिक्स पर ओटीटी रिलीज के लिए निर्धारित है। मूवी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने इस वेब सीरीज का टीजर जारी किया है, जिसमें भोपाल गैस त्रासदी घटना के कुछ गहन और भयावह दृश्य हैं। फिल्म लोगों के संघर्ष को दिखाती है और टीज़र हर गुजरते सेकंड के साथ आपके दिल की धड़कन बढ़ा देगा।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने ‘रेलवे मेन’ का टीजर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक दुखद रात जिसने पूरे देश और इससे लड़ने वाले चार नायकों को झकझोर कर रख दिया। यहां #TheRailwayMen का टीज़र है – सच्ची कहानियों से प्रेरित चार-एपिसोड की श्रृंखला। 18 नवंबर को आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर।

‘द रेलवे मेन’ के बारे में अधिक जानकारी 18 नवंबर को रिलीज होने वाली यह सीरीज चार एपिसोड में रिलीज होगी और इसमें अभिनेता आर माधवन, केके मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान शामिल होंगे। यह थ्रिलर सीरीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है और भोपाल गैस रिसाव आपदा पर आधारित है, जो आज भी बेहद परेशान करने वाली घटना बनी हुई है।

Also Read:

1:FUKREY 3 BOX OFFICE COLLECTION: राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर फुकरे 3 का कलेक्शन बढ़ा, 100 करोड़ के बेहद करीब,

2:Tiger 3 Song-Leke Prabhu Ka Naam Song को Arjit Singh ने अपना झगड़ा भूलकर ,सलमान खान के लिये गाया गाना,

3:OCTOBER OTT RELEASE 2023: इस महीने आपका मनोरंजन करने आ रही हैं 5 फिल्में और वेब सीरीज,जानिए समय और तारीख,

4:On Door Concepts Limited IPO Review: इस कंपनी का IPO खुलेगा 23 अक्टूबर, अब आएगा पैसा निवेश करने का मज़ा,

The Railway Men Teaser की कहानी:

Railway Men‘ की कहानी कर्मचारियों की बहादुरी को दिखाएगी। रेलवे मेन बहादुरी का उत्कृष्ट वर्णन करता है और दर्शकों के सामने भारत के रेलवे कर्मचारियों की कहानी पेश करेगा जिन्होंने आपदा के दौरान असहाय शहर में फंसे कई लोगों की जान बचाई। श्रृंखला वाईआरएफ एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है और फिल्म निर्माता शिव रवैल द्वारा निर्देशित है। इसके अलावा सीरीज के लेखक आयुष गुप्ता हैं।

The Railway Men Teaser दुनिया की सबसे बड़ी औद्योगिक त्रासदियों में से एक भोपाल गैस त्रासदी के बारे में सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए। 2 दिसंबर 1984 को हुए इस हादसे में करीब 2000 लोगों की जान चली गई थी. भोपाल की एक केमिकल फैक्ट्री से गैस लीक हो गई थी, जो धीरे-धीरे पूरे शहर और उसके आसपास के इलाकों में फैल गई. यह मिथाइल आइसोसाइनेट (एमआईसी) गैस थी,

जिससे शहर के करीब 6 लाख कर्मचारियों और निवासियों को नुकसान हुआ था. अब नेटफ्लिक्स पर एक सीरीज रिलीज होगी जिसमें इस त्रासदी की कहानी दिखाई जाएगी. इसका नाम है ‘द रेलवे मेन’. सीरीज में शहर के उन अनजान लोगों को दिखाया जाएगा जिन्होंने मुश्किल वक्त में शहर के हजारों लोगों की मदद की थी. इस सीरीज का टीजर भी रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

The Railway Men Teaser

‘The Railway Men Teaser की शुरुआत केमिकल फैक्ट्री के सीन से होती है. यहां अधिक दबाव के कारण एक पाइप फट जाता है, जिसके बाद गैस फैलने लगती है. आप अभिनेता आर माधवन को बोलते हुए सुन सकते हैं। सीरीज में माधवन रति पांडे की भूमिका में हैं, जो उस समय सेंट्रल रेलवे की जीएम थीं। उनका कहना है, ‘एक हादसा हो गया है. बड़ा हादसा. पुराने भोपाल में एक केमिकल फैक्ट्री से गैस लीक हो गई है. शहर का गला घोंटा जा रहा है. फिलहाल भोपाल जंक्शन रेलवे के नक्शे से गायब हो चुका है.

The Railway Men Teaser :बाबिल खान, केके मेनन और आर माधवन की दमदार एक्टिंग का प्रदर्शन:

गैस पूरे शहर में फैल रही है. रेलवे जीएम रति पांडे, जिनका किरदार आर माधवन ने निभाया है, स्टेशन मास्टर (केके मेनन) को बुलाते हैं और उन्हें पूरी घटना के बारे में बताते हैं। भोपाल रेलवे स्टेशन पर गैस फैल रही है. लोको पायलट बने बाबिल खान और पुलिस इंस्पेक्टर बने दिव्येंदु लोगों को इस गैस के असर से बचाने के लिए आगे बढ़ते हैं. चारों मिलकर उन्हें बचाने का प्लान बनाते हैं.

The Railway Men Teaser : 4 एपिसोड सीरीज:

टीज़र शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, ”एक दुखद रात जिसने पूरे देश और इससे लड़ने वाले चार नायकों को झकझोर कर रख दिया। यहां द रेलवे मेन का टीज़र है – सच्ची कहानियों से प्रेरित 4-एपिसोड की श्रृंखला। 18 नवंबर को आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर!”

The Railway Men Teaser :18 नवंबर को रिलीज होगी:

नेटफ्लिक्स की इस सीरीज का निर्माण यशराज फिल्म्स के सहयोग से किया गया है। इस सीरीज में बाबिल खान, केके मेनन, दिव्येंदु और आर माधवन ने अहम भूमिका निभाई है. यह सीरीज 18 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

2 thoughts on “The Railway Men Teaser: Netflix पर जल्दी आने वाली,थ्रिलर सीरीज जो भोपाल गैस त्रासदी के सच्ची घटने पर आधारित है,Makers ने किया Teaser रिलीज़,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये