July 27, 2024

Film Tanu Weds Manu 3: कंगना रनौत फिर एक बार अपने फैंस को अपनी अक्टिंग से चौकाने वाली है, क्यों की इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी,

0
Film Tanu Weds Manu 3

Film Tanu Weds Manu 3 :कंगना रनौत ने किया बड़ा ऐलान, वह जल्द ही अपनी अगली Film Tanu Weds Manu 3 की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। कंगना फिलहाल अपनी फिल्म तेजस के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो 27 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। कंगना आगामी फिल्म ‘नोटी बिनोदिनी’ में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी।

कंगना रनौत बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘तेजस’ के साथ आसमान में उड़ान भरने के लिए तैयार हैं. कंगना इस समय अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। कंगना लगातार पब्लिक के बीच नजर आ रही हैं और फिल्म को लेकर इंटरव्यू भी दे रही हैं. कंगना ने IMDb से बातचीत में बताया कि वह बहुत जल्द अपनी हिट Film Tanu Weds Manu 3 फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

कंगना शुरू करने जा रही हैं Film Tanu Weds Manu 3 की शूटिंग,

Film Tanu Weds Manu 3:कंगना से उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि वह अगली फिल्म ‘तनु वेड्स मनु 3’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. कंगना ने कहा कि ‘तनु वेड्स मनु’ उनके लिए एक पिकनिक जैसी फिल्म थी. उन्होंने आनंद एल रॉय द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अपनी पसंदीदा बताते हुए कहा कि वह जल्द ही इसके तीसरे पार्ट पर काम शुरू करने वाली हैं.

Film Tanu Weds Manu 3 को लेकर क्या बोलीं कंगना?

  Film Tanu Weds Manu 3:  अब उन्होंने अपने एक और प्रोजेक्ट का खुलासा किया है. IMDb को दिए अपने इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि उनका अगला प्रोजेक्ट एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में होंगे. इसके बाद कंगना बंगाली थिएटर लीजेंड पर आधारित फिल्म ‘नोटी बिनोदिनी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की घोषणा पहले ही कर दी गई थी. अब कंगना ने कहा है कि उनका तीसरा प्रोजेक्ट Film Tanu Weds Manu 3 हो सकता है।

IMDb द्वारा जब कंगना से पूछा गया कि वह किस डायरेक्टर के साथ दोबारा काम करना चाहेंगी? तो इस पर उन्होंने कहा कि वह आनंद एल राय के साथ काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं सर से कह रही थी कि मेरे लिए यह कभी फिल्म जैसा नहीं था। यह सिर्फ एक पिकनिक थी जिसका मैं हिस्सा था।’ वह एक बेहतरीन फिल्म थी.

Also Read

1:Tiger 3 Song-Leke Prabhu Ka Naam Song को Arjit Singh ने अपना झगड़ा भूलकर ,सलमान खान के लिये गाया गाना,

आर माधवन ने कहा- ऑरिजनल स्टफ लेकर आना काफी मुश्किल,

‘तनु वेड्स मनु’ साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म है जिसमें कंगना के साथ आर माधवन मुख्य भूमिका में नजर आए थे. दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री इतनी हिट हुई कि साल 2015 में ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ भी बनी और लोगों को खूब पसंद आई। हालांकि, यहां याद दिला दें कि पिछले साल इस फिल्म की तीसरी फ्रेंचाइजी को लेकर एक इंटरव्यू में आर माधवन से पूछा गया था कि क्या वह दोबारा मनु के किरदार में स्क्रीन पर नजर आएंगे? उन्होंने जवाब दिया कि मौलिक चीजें लाना बहुत मुश्किल है और लोगों को फिल्म से उम्मीदें होती हैं।

आर माधवन ने कहा है- अब मनु मत बनो,

  उन्होंने यह भी कहा, ‘अगर यह एवेंजर्स या सुपरहीरो सीरीज होती तो शायद यह आसान होता क्योंकि तब आपके पास एक टेम्पलेट होता, लेकिन फिल्म तनु वेड्स मनु के साथ यह संभव नहीं है। इस फिल्म के लिए मुझे जो कुछ करना था, मैंने कर लिया है और अब मैं दोबारा मनु नहीं बनना चाहता। आपको बता दें कि कंगना रनौत की ‘तेजस’ कल यानी शुक्रवार 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

क्या आर माधवन इस फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं?

    आपको बता दें कि ‘तनु वेड्स मनु’ फिल्म सीरीज के डायरेक्टर आनंद एल राय पहले ही इस बात से इनकार कर चुके हैं कि वह तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट नहीं बना रहे हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि ‘तनु वेड्स मनु 3’ नहीं बन रही है। हालांकि, अब कंगना रनौत के खुलासे के बाद इस फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई है. लेकिन अभी तक यह साफ नहीं है कि कंगना की फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में आनंद एल राय बतौर निर्देशक वापसी करेंगे या नहीं। इसके साथ ही ये भी साफ नहीं है कि आर माधवन बतौर लीड एक्टर इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा होंगे या नहीं.

कंगना विजय सेतुपति के साथ फिल्म करेंगी?

Film Tanu Weds Manu 3

तेजस की चर्चाओं के बीच कंगना ने अपनी एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात की खूब चर्चा हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना अपनी आने वाली फिल्म में साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि ‘तेजस’ के बाद कंगना फिल्म ‘इमरजेंसी’ में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये