July 25, 2024

Animal Advance Booking:रणबीर कपूर और रश्मिका मंदना की फिल्म एनिमल ने रिलीज़ से पहले कर दी इतनी करोड़  कमाई,

1
Animal Advance Booking
Animal Advance Booking:More Details

Animal Advance Booking:रणबीर कपूर की Animal लगातार खबरों में बनी हुई है। इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. इसने एक ही दिन में जोरदार प्रदर्शन किया है. आइए आपको बताते हैं कि पहले दिन एडवांस बुकिंग में एनिमल का प्रदर्शन कैसा रहा है। सवाल उठता है कि क्या ब्रह्मास्त्र टाइगर 3 और जवान का ये रिकॉर्ड तोड़ पाएगी।

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर की जोड़ी पहली बार ‘एनिमल’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर आ रही है. मेकर्स ने शनिवार से इसकी टिकट विंडो खोल दी है. 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली ‘एनिमल’ की एडवांस बुकिंग के पहले दिन के आंकड़े मेकर्स को राहत की सांस देते हैं. रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की फिल्म को लेकर मार्केट में पहले से ही काफी क्रेज है. पहले ही दिन एडवांस बुकिंग में इसने शानदार प्रदर्शन किया है. आइए आपको बताते हैं कि ‘एनिमल’ पहले दिन कितना कलेक्शन कर सकती है और एडवांस बुकिंग में इसने अब तक कितनी कमाई की है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने प्री-रिलीज में 3.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। कुछ ही घंटों के भीतर, पहले दिन के पहले शो के टिकट बड़ी संख्या में बिक गए। फिल्म की ओपनिंग की एडवांस टिकट बुकिंग की विंडो खुलने के 24 घंटे के अंदर 11 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं.

Also Read:

Madame Web Movie:Marvel Entertainment ने रिलीज़ किया मैडम वेब का ट्रेलर,डकोटा जॉनसन का जबरदस्त एक्शन 

Animal Advance Booking:एनिमल’ की ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट,

पहले दिन संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के 1 लाख 13 हजार टिकट बिके थे. इनमें तेलुगु के 20591 टिकट और तमिल के 200 टिकट शामिल हैं। ‘एनिमल’ की ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट की बात करें तो इसे महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, जम्मू-कश्मीर, केरल और हरियाणा में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

5 दिन में क्या तोड़ पाएगी रिकॉर्ड,

Animal Advance Booking :’एनिमल’ के पास अभी भी एडवांस बुकिंग के लिए 5 दिन बाकी हैं। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि क्या यह इस साल रिलीज हुई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी। हाल ही में रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ‘एनिमल’ तेलुगु में शाहरुख की ‘जवां’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

‘टाइगर 3’ का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए बहाना होगा खूब पसीना,

दिवाली पर रिलीज हुई ‘टाइगर 3’ ने एडवांस बुकिंग में 22.79 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जिसके 87 लाख से ज्यादा टिकट बिके थे. वहीं ‘जवां’ ने एडवांस बुकिंग में 40.75 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, ऐसे में इसका रिकॉर्ड तोड़ पाना काफी मुश्किल काम होगा। वहीं, अपनी ही ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए रणबीर को प्री-रिलीज में 22 करोड़ रुपये कमाने होंगे।

Animal Advance Booking में बेचे इतने टिकट,

रणबीर कपूर की फिल्म Animal Advance Booking की विंडो खुल गई है। फिल्म को पहले ही दिन फैंस से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने कहा कि एनिमल ने अब तक पीवीआर आईनॉक्स और सिनेपोलिस जैसी राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में 52 हजार से अधिक टिकट बेचे हैं। आदर्श ने बताया कि पीवीआर ने आईनॉक्स में 43,000 टिकट और सिनेपोलिस में 9,500 से ज्यादा टिकट बेचे हैं.

Animal Movie’ के लिए टिकट की कीमत 2400 रुपये तक है,

दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में, ‘एनिमल’ के लिए टिकट की कीमतें 250 रुपये से शुरू होती हैं और रिक्लाइनर सीट के लिए 2400 रुपये तक जाती हैं। मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं में सामान्य सीटों के टिकट भी ऊंचे हैं, जो 600 रुपये तक जा रहे हैं। मुंबई में कीमतें लगभग समान हैं, कुछ स्थानों पर 2200 रुपये तक पहुंच गई हैं।

Animal Movie’ के बारे में,

‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी और विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ से टकराएगी।

1 thought on “Animal Advance Booking:रणबीर कपूर और रश्मिका मंदना की फिल्म एनिमल ने रिलीज़ से पहले कर दी इतनी करोड़  कमाई,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये