July 27, 2024

HiPhi A Electric Sedan Car :1287 Hp के साथ टॉप मॉडेल और 30 मिनट में 80 % चार्ज होने वाली बैटरी ,यह है इलेक्ट्रिक कार की पूरी जानकारी

1
HiPhi A Electric Sedan Car
HiPhi A Electric Sedan Car:Performance,Dimensions,Price,Inter & Exterior

HiPhi A Electric Sedan Car जो जुलाई 2025 में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है, एक अभूतपूर्व इलेक्ट्रिक सेडान है जो आश्चर्यजनक डिजाइन के साथ अत्याधुनिक तकनीक का मिश्रण करती है। यहाँ इस उल्लेखनीय वाहन का एक सिंहावलोकन है:

• HiPhi A एक बहुप्रतीक्षित इलेक्ट्रिक कार है जो अपनी नवीन सुविधाओं और प्रदर्शन क्षमताओं के साथ ऑटोमोटिव उद्योग में क्रांति लाने के लिए तैयार है।

• आकर्षक और आधुनिक डिज़ाइन के साथ, HiPhi A पर्यावरण के प्रति सचेत रहते हुए एक प्रीमियम ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने का वादा करता है।

HiPhi A Electric Sedan Car Dimensions:

• सेडान की लंबाई 4,800 मिमी, चौड़ाई 2,000 मिमी और ऊंचाई 1,280 मिमी के साथ एक आकर्षक बाहरी विशेषता है, जो अनुपात का सामंजस्यपूर्ण संतुलन प्रस्तुत करती है। 3,000 मिमी व्हीलबेस पर्याप्त आंतरिक स्थान सुनिश्चित करता है, जिससे अधिकतम चार यात्रियों के लिए आरामदायक वातावरण मिलता है।

Also Read:

1:Ultraviolette f77 Electric Bike:इस एक्टर ने खरीदी हाईमाइलेज वाली बाइक,इसका स्पीड देखा तो कही इलेक्ट्रिक बाइक से ज्यादा है,क्या है इसमें ऐसा खास,

2:Xiaomi SU7 Electric Car Review :Xiaomi ने लॉन्च किया पहली इलेक्ट्रिक कार ,इसके फीचर्स आ गये सामने,

HiPhi A Electric Sedan Car Performance:

HiPhi A Electric Sedan Car
HiPhi A Electric Sedan Car:Performance Top Model

HiPhi A केवल 2 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा तक त्वरण के लिए 1,287 अश्वशक्ति का उत्पादन करने वाली स्थायी-चुंबक तुल्यकालिक मोटरों की तिकड़ी के साथ सड़क पर नियंत्रण रखता है। गति के साथ सहनशक्ति का संयोजन, यह ईपीए मानकों के अनुसार, एक बार चार्ज करने पर प्रभावशाली 620 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए 299 किमी/घंटा तक की गति पर विजय प्राप्त करता है।

HiPhi A Electric Sedan Performance

HiPhi A Electric Sedan Car Battery and Transmission:

सेडान में 120 kWh की मजबूत बैटरी क्षमता है, जो 30 मिनट में 0 से 80% तक चार्ज करने में सक्षम है।

• सिंगल-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम एक सहज और प्रतिक्रियाशील ड्राइविंग अनुभव में योगदान देता है।

HiPhi A Electric Sedan Car Battery & Transmission

HiPhi A Electric Sedan Car Interior and Exterior Design:

HiPhi A Electric Sedan Car
HiPhi A Electric Sedan Car:Interior & Exterior Design

• HiPhi A का इंटीरियर परिष्कृत है, जिसमें आगे और पीछे दोनों सीटों पर विशाल हेडरूम और लेगरूम के साथ चार यात्री बैठ सकते हैं। बाहरी हिस्से में, सेडान शानदार रंगों का चयन करती है, जिसमें मैट कार्बन फाइबर, ग्लॉस ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर, पर्ल व्हाइट, लाल और नीला शामिल हैं

Interior Design

HiPhi A Interior Design

Exterior Design

HiPhi A Exterior Design

HiPhi A Electric Sedan Brake, Wheel and Tire:

• ब्रेम्बो डिस्क ब्रेक, आगे और पीछे दोनों, हवादार, विश्वसनीय और कुशल ब्रेकिंग सुनिश्चित करते हैं।

• HiPhi A 275/35 R20 टायरों वाले स्टाइलिश 20 इंच के मिश्र धातु पहियों पर चलता है, जो सौंदर्य अपील के साथ प्रदर्शन का संयोजन करता है।

HiPhi A Brake, Wheel and Tire:

HiPhi A Electric Sedan Car Price:

• 1,800,000 अमेरिकी डॉलर(14,98,80060 Rs.) की कीमत पर, HiPhi A खुद को एक लक्जरी इलेक्ट्रिक कार के रूप में स्थापित करता है, जो प्रतिस्पर्धी बाजार में शीर्ष पायदान की सुविधाएँ और प्रदर्शन प्रदान करता है। संक्षेप में, HiPhi A वास्तव में असाधारण ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन, आकर्षक डिजाइन और उन्नत तकनीक का संयोजन करते हुए इलेक्ट्रिक कार परिदृश्य में एक छलांग का प्रतिनिधित्व करता है।

1 thought on “HiPhi A Electric Sedan Car :1287 Hp के साथ टॉप मॉडेल और 30 मिनट में 80 % चार्ज होने वाली बैटरी ,यह है इलेक्ट्रिक कार की पूरी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये