July 25, 2024

Orxa Mantis Electric Bike ऐसी है जो 135 Km टॉप स्पीड से दोड़ती है,और इस बाइक में हर फीचर्स के लिये Warrenty है,जानते है पूरी डिटेल्स

0
Orxa Mantis Electric Bike
Orxa Mantis Electric Bike:Price,Fetures & Specification

Orxa Mantis Electric Bike :इसमें बैटरी के लिए 3 साल और व्हीकल वारंटी 3 साल की है,फ़ास्ट चार्जिंग से बहुत ज्यादा किलोमीटर दौड़ती है, Orxa Mantis Electric Bike में टॉप के फीचर्स और इस इलेक्ट्रिक बाइक को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते है,इलेक्ट्रिक बाइक का मार्किट बहुत ज्यादा विकसित हो रहा है,लोग अब कंफ्यूज होने लगी की कोनसी बाइक लू , यदि आप एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल खरीदना चाह रहे हैं, तो Orxa Energies की Orxa Mantis एक विकल्प है।

इसे 1 वैरिएंट में बेचा जाता है। मेंटिस को पावर देने वाली 20500W की इलेक्ट्रिक मोटर है। यह 93 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। ओरक्सा मेंटिस का वजन 182 किलोग्राम है। मेंटिस फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर डिस्क ब्रेक के साथ आता है। आप Orxa Mantis को 1 रंग – ब्लैक में खरीद सकते हैं।

Orxa Mantis Electric Bike बेंगलुरु स्थित स्टार्टअप ओरक्सा एनर्जीज की पहली इलेक्ट्रिक बाइक है। यह एक परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड इलेक्ट्रिक बाइक है जिसकी भारत में अल्ट्रावायलेट F77 के बाद दूसरी सबसे ज्यादा रेंज है। बाइक 221 किमी की दावा की गई आईडीसी (इंडियन ड्राइविंग कंडीशन) रेंज के साथ आती है।

Also Read:

1:HiPhi A Electric Sedan Car :1287 Hp के साथ टॉप मॉडेल और 30 मिनट में 80 % चार्ज होने वाली बैटरी ,यह है इलेक्ट्रिक कार की पूरी जानकारी

2:Ultraviolette f77 Electric Bike:इस एक्टर ने खरीदी हाई माइलेज वाली बाइक,इसका स्पीड देखा तो कही इलेक्ट्रिक बाइक से ज्यादा है,क्या है इसमें ऐसा खास,

Orxa Mantis Electric Bike Price:

Orxa Mantis 1.3kW चार्जर सहित 3,60,000 रुपये (एक्स-शोरूम बेंगलुरु) की कीमत पर आता है। अल्ट्रावायलेट F77 की तरह, मेंटिस भी FAME 2 सब्सिडी के लिए पात्र नहीं है। बुकिंग शुरू हो गई है और पहले 1,000 ग्राहक 10,000 रुपये में मोटरसाइकिल बुक कर सकेंगे, उसके बाद बुकिंग शुल्क 25,000 रुपये होगा। मेंटिस का पहला बैच अप्रैल 2024 में बेंगलुरु में वितरित किया जाएगा, अगले बैच जुलाई और अक्टूबर 2024 में शुरू होंगे। ओरक्सा इलेक्ट्रिक बाइक, बैटरी और मोटर के लिए 3 साल/30,000 किमी की वारंटी का वादा करता है।

Orxa Mantis Electric Bike Specifictions:

MileageNA
Range221 km/charge
Motor Power (w)20500
Motor TypeBLDC
Max Torque93 Nm
Front BrakeDisc
Rear BrakeDisc
Body TypeSports Bike,Electric Bike
Orxa Mantis Electric Bike Specifictions

Orxa Mantis Electric Bike Fetures:

Orxa Mantis Electric Bike
Orxa Mantis Electric Bike:Fetures & More Details

ओरक्सा मेंटिस कई आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है, जिसमें ट्विन प्रोजेक्टर हेडलाइट्स के साथ ऑल-एलईडी लाइटिंग, राइड-बाय-वायर, साइड स्टैंड सेंसर, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग और 5-इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल है जो स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं लाता है। फ़ोन सूचनाएं, सवारी विश्लेषण और बारी-बारी नेविगेशन। बाइक को 2 रंग योजनाओं, जंगल ग्रे और अर्बन ब्लैक में पेश किया गया है।

ABSDual Channel
Charging PointYes
DRLsYes
Fast ChargingYes
Mobile ConnectivityBluetooth
NavigationYes
LED Tail LightYes
SpeedometerDigital
OdometerDigital
TripmeterDigital
Orxa Mantis Electric Bike Fetures

Orxa Mantis Electric Bike Suspension, Brakes & Other Details:

Orxa Mantis में एक पूर्ण-एल्यूमीनियम एयरोस्पेस-ग्रेड मिश्र धातु फ्रेम और सबफ्रेम (सेगमेंट में पहला) है और इसे सामने 41 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे एक प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनोशॉक पर लटका दिया गया है। ब्रेक में सामने की तरफ चार-पिस्टन रेडियल कैलिपर के साथ 320 मिमी डिस्क और पीछे की तरफ सिंगल-पिस्टन फ्लोटिंग कैलिपर के साथ 230 मिमी डिस्क होती है; बाइक में सिंगल-चैनल एबीएस स्टैंडर्ड तौर पर उपलब्ध है। इस कीमत पर, Orxa में एक इनवर्टेड फोर्क और एक डुअल-चैनल ABS मानक के रूप में पेश किया जाना चाहिए था।

मेंटिस दोनों सिरों पर CEAT ज़ूम रेडियल टायरों पर चलता है। इसके फ्रंट में 110/70-R17 सेक्शन टायर और रियर में 130/70-R17 सेक्शन रबर है। व्हीलबेस 1,450mm और सीट की ऊंचाई 815mm है। बाइक का वजन 182 किलोग्राम है और ग्राउंड क्लीयरेंस 180 मिमी है।

Orxa Mantis Electric Bike Competitors:

Orxa Mantis का सीधा प्रतिस्पर्धी अल्ट्रावायलेट F77 है। यदि आप 150cc और उससे नीचे की बाइक के प्रदर्शन के साथ अधिक किफायती इलेक्ट्रिक बाइक की तलाश में हैं, तो चुनने के लिए कुछ विकल्प हैं जैसे टॉर्क क्रेटोस, ओबेरॉन रोअर, रिवोल्ट आरवी400 औ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये