July 27, 2024

Bollywood Actress Christmas Holiday 2023:परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने लंदन में क्रिसमस की छुट्टियों का रोमांटिक पल साझा किए|

0
Bollywood Actress Christmas Holiday 2023
Bollywood Actress Parineeti Chopra And Husband Raghav chadda Enjoy Cristmas Holiday

Bollywood Actress Christmas Holiday 2023:परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लंदन की छुट्टियों से ‘सांता फॉर लाइफ’ राघव चड्ढा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की और अपने क्रिसमस शेंनिगन्स की एक झलक भी दी। 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा टिनसेल टाउन के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। इस जोड़े को अक्सर अपनी मनमोहक जोड़ी की तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट पर हलचल मचाते देखा जाता है। इस साल की शुरुआत में वैवाहिक आनंद को अपनाने के बाद, यह जोड़ा पहली बार अपने जीवन की शुरुआत कर रहा है। दूसरी ओर, यह जोड़ा अपने पहले यूलटाइड का आनंद भी ले रहा है और इस अवसर पर, मिशन रानीगंज अभिनेत्री ने अपने लंदन अवकाश से ‘जीवन के लिए सांता’ के साथ एक और मनमोहक तस्वीर साझा की।

Also Read:

1:Bade Miyan Chote Miyan Teaser :अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की यह मूवी का टीज़र इस दिन रिलीज़ होगा,और कब होगी मूवी रिलीज़?

2:Upcoming Netflix Movies December 2023 :दिमाग हिलेगा | यह मूवी थ्रिलर और सस्पेंस से जुडी हुई है,इसे देखना ना भूले,

Bollywood Actress Christmas Holiday 2023:परिणीति चोपड़ा ने लंदन वेकेशन से राघव चड्ढा के साथ मनमोहक तस्वीर शेयर की |

आज 24 दिसंबर को परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति राघव चड्ढा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की। यह जोड़ा जो इस समय लंदन, यूनाइटेड किंगडम में है, एक विवाहित जोड़े के रूप में अपना पहला क्रिसमस मनाएगा। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “जीवन भर के लिए अपने सांता पर गिरना (साथ में दिल वाला मुस्कुराता चेहरा और एक क्रिसमस ट्री)।

अभिनेत्री द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में यह बेहद प्यार करने वाला जोड़ा गर्मजोशी से गले मिलते हुए नजर आ रहा है। जहां परी आंखें बंद करके राघव की ओर झुक रही है, वहीं राघव मीठी मुस्कान के साथ अपनी सुंदर पत्नी को देख रहा है। नज़र रखना:

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, प्रशंसक इस प्यारी जोड़ी की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सके। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “मेरी क्रिसमस लव बर्ड्स और एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “बेहद खूबसूरत”

Bollywood Actress Christmas Holiday 2023:परिणीति चोपड़ा ने अपने क्रिसमस शीनिगन्स पर एक नज़र डाली|

इसके अलावा, परी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें उन्होंने अपने क्रिसमस शेंनिगन्स की झलक दिखाई। पहली तस्वीर में एक खूबसूरत क्रिसमस ट्री है जिसे लाल बाउबल्स, सितारों और रोशनी से सजाया गया है। पेड़ के पास कई गिफ्ट बैग भी रखे गए हैं।

इसके अलावा, फोटो में एक टेबल भी है जिसमें घरों और गार्डों की विभिन्न छोटी-छोटी तस्वीरें हैं जो क्रिसमस की भावना को उजागर कर रही हैं। एक अन्य तस्वीर में, क्रिसमस के लिए तैयार होने के नाते, उन्होंने कुकीज़, ब्रेड रोल और पेस्ट्री सहित भव्य त्योहार के लिए तैयार किए गए स्वादिष्ट व्यंजनों की एक तस्वीर साझा की।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद इस साल की शुरुआत में 24 सितंबर को उदयपुर में एक भव्य पंजाबी डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी के बंधन में बंध गए। समारोह में उपस्थित कई लोगों के अलावा दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल सहित कई गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Bollywood Actress Christmas Holiday 2023:परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की झलकियां शेयर कीं |

फोटो में परिणीति लंबे काले ओवरकोट और मैचिंग बूट्स में सुपर-स्टाइलिश दिख रही हैं। दूसरी ओर, राघव बेज पतलून के साथ पहने काले कोट में उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में परिणीति और राघव विंटर स्टाइल गोल करते हुए काफी खुश और प्यार में दिख रहे हैं। तस्वीर को साझा करते हुए मिशन रानीगंज की अभिनेत्री ने कैप्शन दिया, “जीवन भर के लिए अपने सांता पर निर्भर हूं।”

इसके अलावा, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर भी उत्सव की तैयारी की कई तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में एक खूबसूरत क्रिसमस ट्री है जिसे लाल बाउबल्स, सितारों और रोशनी से सजाया गया है। पेड़ के पास कई गिफ्ट बैग भी रखे गए हैं। इसके अलावा, एक तस्वीर में कुछ स्वादिष्ट कुकीज़ और मिठाइयाँ दिखाई गई हैं।

परिणीति और राघव के बारे में

इस जोड़े के बारे में बात करते हुए, उन्होंने 24 सितंबर को उदयपुर में एक भव्य लेकिन अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। उनके बड़े दिन की कई तस्वीरें और वीडियो अभी भी इंटरनेट पर घूम रहे हैं। अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए, जोड़े ने कैप्शन दिया, “नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से, हमारे दिल को पता चल गया। लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहा था.. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे.. हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है।”

काम के मोर्चे पर. परिणीति चोपड़ा दिलजीत दोसांझ के साथ चमकीला में नजर आएंगी। यह कदम एक ओटीटी रिलीज होगा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये