July 24, 2024

Tata Technologies Limited IPO: आईपीओ  21-22 नवंबर में खुलने की उम्मीद है,पर निवेश करने वालो को यह अपडेट मालूम होनी चाहिये,क्या है IPO डिटेल्स और खबर

2
Tata Technologies Limited IPO
Tata Technologies Limited IPO Details, and Tata Technologies Limited IPO News

Tata Technologies Limited IPO: 9.57 करोड़ शेयरों का बुक बिल्ट इश्यू है। यह इश्यू पूरी तरह से 9.57 करोड़ शेयरों की बिक्री का प्रस्ताव है टाटा टेक्नोलॉजीज के आईपीओ की तारीखों की घोषणा अभी बाकी है।टाटा टेक्नोलॉजीज आईपीओ प्राइस बैंड की घोषणा अभी बाकी है।

जेएम फाइनेंशियल लिमिटेड, सिटीग्रुप ग्लोबल मार्केट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और बोफा सिक्योरिटीज इंडिया लिमिटेड टाटा टेक्नोलॉजीज आईपीओ के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं, जबकि लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड इश्यू के रजिस्ट्रार हैं।विस्तृत जानकारी के लिए टाटा टेक्नोलॉजीज आईपीओ डीआरएचपी देखें।

Also Read:

:ROX Hi-Tech Limited IPO Review :दिवाली में आपको मिलेगा इस IPO का बम्पर ऑफर, पर लेने से पहले जानिए इसकी महत्वपूर्ण जानकरी,

Tata Technologies Limited IPO की जानकारी,

Tata Technologies Limited IPO की जानकारी

Tata Technologies Limited IPO के बारे में News

 रिपोर्ट में कहा गया है कि मॉर्गन स्टेनली, ब्लैकरॉक, अमेरिकी फंड सार्वजनिक पेशकश में निवेश कर सकते हैं

रॉयटर्स ने प्रत्यक्ष जानकारी रखने वाले सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि टाटा टेक्नोलॉजीज अपनी आरंभिक सार्वजनिक पेशकश में $2.5 बिलियन के मूल्यांकन पर निवेश करने के लिए मॉर्गन स्टेनली इन्वेस्टमेंट मैनेजमेंट, ब्लैकरॉक और कुछ अमेरिकी हेज फंडों के साथ बातचीत कर रही है।

समाचार एजेंसी ने बताया कि अपने नियोजित 350-375 मिलियन डॉलर के आईपीओ से पहले, टाटा टेक सौदे में संभावित भागीदारी के लिए अमेरिकी परिसंपत्ति प्रबंधकों घिसालो कैपिटल, ओकट्री कैपिटल और की स्क्वायर कैपिटल के साथ-साथ ब्लैकरॉक और मॉर्गन स्टेनली के संपर्क में है।

Tata Technologies Limited के बारे में ,

Tata Technologies Limited IPO:1994 में स्थापित, टाटा टेक्नोलॉजीज लिमिटेड एक अग्रणी वैश्विक इंजीनियरिंग सेवा कंपनी है। वे उत्पाद विकास और डिजिटल समाधान प्रदान करते हैं। इसमें टर्नकी समाधान से लेकर वैश्विक मूल उपकरण निर्माता (ओईएम) और उनके टियर-1 आपूर्तिकर्ता शामिल हैं।

टाटा टेक्नोलॉजीज ऐसे उत्पादों के विकास का समर्थन करके अपने ग्राहकों के लिए मूल्य बनाने की इच्छा रखती है जो सुरक्षित, स्वच्छ हों और अंतिम ग्राहकों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करें।

ऑटोमोटिव उद्योग में अपनी गहरी डोमेन विशेषज्ञता के साथ, उन्होंने एयरोस्पेस और परिवहन और भारी निर्माण मशीनरी जैसे आसन्न उद्योगों में ग्राहकों की सेवा करने के लिए उच्च विशेषज्ञता भी हासिल की है।

टाटा टेक्नोलॉजीज लिमिटेड का परिचालन विश्व स्तर पर फैला हुआ है। वे वास्तविक समय में सहयोग करने और जटिल इंजीनियरिंग समस्याओं को हल करने के लिए विभिन्न कौशल सेटों के साथ दुनिया के विभिन्न हिस्सों से विविध टीमों को एक साथ लाते हैं।

Tata Technologies Limited IPO का GMP Trend

टाटा टेक्नोलॉजीज आईपीओ का अंतिम जीएमपी ₹275 है, अंतिम अपडेट 11 नवंबर 2023 09:31 पूर्वाह्न। आईपीओ के लिए मूल्य बैंड की घोषणा अभी तक नहीं की गई है, कैप मूल्य और अनुमानित लिस्टिंग मूल्य जल्द ही अपडेट किया जाएगा।

GMP DateIPO PriceGMPSub2 Sauda RateEstimated Listing PriceLast Updated
11-11-2023NA₹275₹275 (%)11-Nov-2023 8:31
10-11-2023NA₹275₹275 (%)10-Nov-2023 22:30
09-11-2023NA₹275₹275 (%)9-Nov-2023 22:27
08-11-2023NA₹270₹270 (%)8-Nov-2023 22:26
Tata Technologies Limited IPO GMP Trend

Tata Technologies Limited IPO Promoter Holding

Share Holding Pre Issue87.58%
Promoter Holding

Tata Technologies Limited IPO में zerodha के माध्यम से Apply कैसे करे?

ज़ेरोधा ग्राहक भुगतान गेटवे के रूप में यूपीआई का उपयोग करके टाटा टेक्नोलॉजीज आईपीओ के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ज़ेरोधा ग्राहक ज़ेरोधा कंसोल (बैक ऑफिस) में लॉग इन करके और आईपीओ आवेदन पत्र जमा करके टाटा टेक्नोलॉजीज आईपीओ के लिए आवेदन कर सकते हैं।

ज़ेरोधा के माध्यम से टाटा टेक्नोलॉजीज आईपीओ के लिए आवेदन करने के चरण

1. ज़ेरोधा वेबसाइट पर जाएं और कंसोल में लॉग इन करें।

2. पोर्टफोलियो पर जाएं और आईपीओ लिंक पर क्लिक करें।

3. ‘टाटा टेक्नोलॉजीज आईपीओ’ पंक्ति पर जाएं और ‘बोली’ बटन पर क्लिक करें।

4. अपनी यूपीआई आईडी, मात्रा और कीमत दर्ज करें।

5. आईपीओ आवेदन पत्र ‘सबमिट’ करें।

6. मैंडेट को मंजूरी देने के लिए यूपीआई ऐप (नेट बैंकिंग या भीम) पर जाएं।

अधिक जानकारी के लिए ज़ेरोधा आईपीओ आवेदन प्रक्रिया समीक्षा पर जाएं।

Disclaimer: शेयर बाज़ार में निवेश करने से पहले किसी सलाहकार से जरूर सलाह लें और अपने रिस्क पर ही अपना पैसा निवेश करेंयहाँ आपको सिर्फ शेयर बाजार से जुडी जानकारी पढ़ने के लिए दी गयी हैं।

2 thoughts on “Tata Technologies Limited IPO: आईपीओ  21-22 नवंबर में खुलने की उम्मीद है,पर निवेश करने वालो को यह अपडेट मालूम होनी चाहिये,क्या है IPO डिटेल्स और खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये