July 24, 2024

Realme GT 5 Pro:1TB स्टोरेज और कम घंटों में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ,Realme लॉन्च कर रहा है,और एक सीरीज

1
Realme GT 5 Pro
Realme GT 5 Pro:Price,Display,Performance,Camara & More Details

Realme GT 5 Pro:Realme GT5 प्रो 6.78-इंच कर्व्ड-एज AMOLED डिस्प्ले से लैस होगा, जो जीवंत और इमर्सिव विजुअल का वादा करता है। सेल्फी प्रेमी आश्चर्यजनक सेल्फ-पोर्ट्रेट कैप्चर करने के लिए 32-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे की उम्मीद कर सकते हैं। पीछे की तरफ, एक अलग गोल कैमरा मॉड्यूल में एक शक्तिशाली ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2.7x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 50-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप कैमरा और असाधारण फोटोग्राफी के लिए 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस होगा। प्रदान करेगा। योग्यताएँ। Realme GT 5 प्रो को पावर देने वाला बहुप्रतीक्षित स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 मोबाइल प्लेटफॉर्म होगा, जो सुचारू और उच्च-प्रदर्शन संचालन सुनिश्चित करेगा। इसके अलावा, स्मार्टफोन में विस्तारित उपयोग के लिए 5400mAh की बड़ी बैटरी होगी।

Realme GT 5 Pro Price:

भारत में Realme GT 5 प्रो की कीमत रु। 59,990. इस कीमत पर आप 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की उम्मीद कर सकते हैं। स्मार्टफोन पल्स व्हाइट और बूस्टर ब्लैक रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा।

Also Read:

Nubia Red Magic 9 Pro 5G Review:इस मोबाइल में गेमिंग के धासु फीचर्स है,इसकी कीमत देखी तो होश उड़ गये ,

Realme GT 5 Pro Design:

Realme GT 5 Pro Video

डिज़ाइन के संदर्भ में, Realme GT 5 प्रो एक चिकना और आधुनिक सौंदर्य प्रदर्शित करेगा। इसका डाइमेंशन 161.6 x 75.1 x 9.2 मिमी और वजन 220 ग्राम है। उम्मीद है कि यह डिवाइस विभिन्न प्राथमिकताओं और शैलियों को पूरा करने के लिए शाकाहारी चमड़े के बैक संस्करण सहित विभिन्न रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा।

Realme GT 5 Pro Display:

TENAA लिस्टिंग के अनुसार, Realme GT 5 प्रो अपने 6.78-इंच कर्व्ड-एज AMOLED डिस्प्ले के साथ एक इमर्सिव विजुअल अनुभव का वादा करता है। यह डिस्प्ले न केवल अतिरिक्त सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ एकीकृत है, बल्कि 2780 x 1264 पिक्सल और 10-बिट रंगों का उल्लेखनीय 1.5K रिज़ॉल्यूशन भी प्रदान करता है।

Realme GT 5 Pro Performance:

Realme GT 5 Pro अत्यधिक प्रशंसित स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित होने वाला है। यह उन्नत चिपसेट बिजली की तेजी से प्रसंस्करण गति और निर्बाध मल्टीटास्किंग क्षमताओं को सुनिश्चित करेगा। डिवाइस की अलग-अलग रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ युग्मित, जिसमें 8GB, 12GB, या 16GB LPDDR5x रैम और 128GB, 256GB, 512GB, या यहां तक कि 1TB UFS 4.0 स्टोरेज शामिल है, उपयोगकर्ता एक सहज और प्रतिक्रियाशील प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं।

Announced On7-Dec-23
Market StatusUpcoming
BrandRealme
Price StatusExpected
PriceRs. 59,990
Phone Variants8GB 256GB
Expandable StorageNo
RAM TypeLPDDR5X
Storage TypeUFS 4.0
OTG SupportYes
GPUAdreno 750
Operating SystemAndroid v14
ChipsetQualcomm Snapdragon 8 Gen 3
CPUOcta core (3.3 GHz, Single core, Cortex X4 + 3.2 GHz, Penta Core, Cortex A720 + 2.3 GHz, Dual core, Cortex A520)
Custom User InterfaceRealme UI
Clock Speed3.3 GHz
Architecture64 bit
Process Technology4 nm
Realme GT 5 Pro More Details

Realme GT 5 Pro Camara:

शानदार सेल्फी के लिए Realme GT 5 प्रो 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे से लैस होगा। पीछे की तरफ, आपको एक विशिष्ट गोल कैमरा मॉड्यूल मिलेगा जिसमें एक शक्तिशाली ट्रिपल कैमरा सिस्टम है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राथमिक लेंस, 2.7x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 50-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप कैमरा और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल है। लेंस. , इन कैमरों से असाधारण छवि गुणवत्ता प्रदान करने की उम्मीद की जाती है, विशेष रूप से प्राथमिक कैमरे के लिए सोनी के IMX966 सेंसर और पेरिस्कोप कैमरे के लिए IMX890 सेंसर के उपयोग के साथ।

Realme GT 5 Pro Battery:

आधुनिक स्मार्टफोन उपयोग की मांगों को पूरा करने के लिए, Realme GT 5 प्रो में 2,630mAh की डुअल-सेल बैटरी होगी। जबकि सामान्य बैटरी क्षमता लगभग 5,400mAh होने की उम्मीद है, डिवाइस की पावर दक्षता और अनुकूलन लंबे समय तक चलने वाली बैटरी जीवन सुनिश्चित करेगा। इसके अतिरिक्त, अफवाह है कि GT5 Pro 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा, जिससे उपयोगकर्ता बिना किसी परेशानी के अपने डिवाइस को तुरंत रिचार्ज कर सकेंगे।

Battery Capacity5400 mAh
Battery RemovableNo
Battery TypeLi-Polymer
Charger TypeSuper VOOC, 100W
USB Type-CYes
Fast ChargingYes
Wireless ChargingYes
Realme GT 5 Pro Battery

Conclusion

अपने उल्लेखनीय विशिष्टताओं, शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 मोबाइल प्लेटफॉर्म, प्रभावशाली कैमरा सिस्टम और आकर्षक कीमत के साथ, Realme GT 5 प्रो स्मार्टफोन बाजार में एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है। चाहे आप फ़ोटोग्राफ़ी के शौकीन हों, पावर उपयोगकर्ता हों, या कैज़ुअल स्मार्टफ़ोन उपयोगकर्ता हों, GT5 Pro हर किसी के लिए कुछ न कुछ प्रदान करता है। इसके लॉन्च पर आगे के अपडेट के लिए बने रहें और Realme के प्रमुख डिवाइस के साथ मोबाइल प्रौद्योगिकी के भविष्य को अपनाने के लिए तैयार रहें।

1 thought on “Realme GT 5 Pro:1TB स्टोरेज और कम घंटों में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ,Realme लॉन्च कर रहा है,और एक सीरीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये