July 26, 2024

Graphisads Limited IPO Review :यह कंपनी मीडिया क्षेत्र में काम करती है,यह अपना आईपीओ 30 नवंबर 2023 को लेके आ रहा है, जानते है आईपीओ की पूरी जानकारी

1
Graphisads Limited IPO Review
Graphisads Limited IPO:IPO Details,GMP Trend,Promotor & More Details

Graphisads Limited IPO Review : Graphisads Limited IPO 53.41 करोड़ रुपये का निश्चित मूल्य वाला इश्यू है। यह इश्यू पूरी तरह से 48.12 लाख शेयरों का फ्रेश इश्यू है.

Graphisads IPO 30 नवंबर, 2023 को सदस्यता के लिए खुलता है और 5 दिसंबर, 2023 को बंद होता है। ग्राफिसैड्स आईपीओ के लिए आवंटन शुक्रवार, 8 दिसंबर, 2023 को अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है। Graphisads IPO को अनंतिम के साथ NSE और SME पर सूचीबद्ध किया जाएगा। लिस्टिंग की तारीख तय होनी है. बुधवार, 13 दिसंबर 2023.

Graphisads IPO की कीमत ₹111 प्रति शेयर है। किसी एप्लिकेशन के लिए न्यूनतम लॉट साइज 1200 शेयर है। खुदरा निवेशकों के लिए आवश्यक न्यूनतम निवेश राशि ₹133,200 है। एचएनआई के लिए न्यूनतम लॉट साइज निवेश 2 लॉट (2,400 शेयर) है, जिसकी राशि ₹266,400 है।

फर्स्ट ओवरसीज कैपिटल लिमिटेड ग्राफिसैड्स आईपीओ का बुक रनिंग लीड मैनेजर है, जबकि केफिन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड इश्यू का रजिस्ट्रार है। ग्राफ़िक्सैड्स आईपीओ के लिए बाज़ार निर्माता रिखव सिक्योरिटीज़ है।

Also Read:

1:Upcoming IPO Dhamaka :अब निवेश करने से आपको मिल सकता है,प्रॉफिट ही प्रॉफिट ,क्यों की BSE और NSE में लिस्टिंग होने जार ही है ये कंपनी

2:Fedbank Financial Services Limited IPO Review:लोन देनेवाली बैंक का आईपीओ 22 नवंबर को आ रहा है,पर इसमें निवेश करना या नहीं जानते है डिटेल्स.

Graphisads Limited IPO Review में IPO डिटेल्स,

Graphisads Limited IPO Details

Graphisads Limited IPO Review में कंपनी की पूरी जानकारी,

Graphisads Limited IPO:1987 में निगमित, ग्राफिसैड्स लिमिटेड एक एकीकृत विपणन, विज्ञापन और संचार एजेंसी है जो अपने ग्राहकों की विस्तृत श्रृंखला को 360-डिग्री समाधान प्रदान करती है।

ग्राफिसैड सरकारी क्षेत्र, निजी क्षेत्र और सार्वजनिक क्षेत्र की संस्थाओं द्वारा प्राप्त कार्य ऑर्डर पर विज्ञापन सेवाएँ प्रदान करता है। कंपनी विज्ञापन मीडिया सेवाओं के लिए एक उच्च-स्तरीय पारिस्थितिकी तंत्र और एंड-टू-एंड विज्ञापन-तकनीक संचार समाधान मंच भी प्रदान करती है जिसमें विज्ञापन मोड में ब्रांड रणनीति, संचार रणनीति, रचनात्मक सेवाएं, मीडिया योजना, मीडिया खरीदारी और मीडिया रिलीज सेवाएं शामिल हैं। कवर. समाचार पत्र, पत्रिकाएँ, रेडियो और टीवी, कार्यक्रम और प्रदर्शनियाँ, डिजिटल मीडिया, ब्रोशर प्रिंटिंग, और आउटडोर होर्डिंग्स, डिजिटल स्क्रीन और स्ट्रीट फ़र्निचर का प्रदर्शन।

ग्राफिसैड्स को वर्ष की सर्वश्रेष्ठ मीडिया एजेंसी, दिल्ली 2013, 2014-2015 में रियल्टी प्लस एक्सीलेंस अवार्ड, इंडिया प्राइड अवार्ड्स 2016-2017 में सर्वश्रेष्ठ क्रिएटिव के लिए डायमंड अवार्ड और 2014, 2015 और 2016 में विज्ञापन में डीएसी एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया है। ,

कंपनी ने रु. 9843.4 लाख रु. 8917.07 लाख, और रु. वित्त वर्ष 2023, 2022 और 2021 में परिचालन से राजस्व में क्रमशः 4567.59 लाख रुपये।

Graphisads Limited IPO का क्या है उद्देश्य ?

कंपनी निम्नलिखित मदों के वित्तपोषण के लिए इश्यू से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग करने का इरादा रखती है:

1. कुछ ऋणों का पुनर्भुगतान।

2. कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए.

3. सामान्य कॉर्पोरेट व्यय.

4. निर्गम व्यय.

Graphisads Limited IPO Review में GMP Trend:

ग्राफिसैड्स एसएमई आईपीओ के लिए जीएमपी अभी शुरू नहीं हुआ है।

Graphisads Limited IPO GMP Trend

Graphisads Limited IPO की महत्वपूर्ण Date:

Graphisads Limited IPO Dates

Graphisads IPO Promoter Holding:

कंपनी के प्रमोटर श्री मुकेश कुमार गुप्ता, श्री आलोक मुकेश गुप्ता और श्रीमती पद्मा मुकेश गुप्ता हैं।

Graphisads IPO Promoter Holding

Disclaimer :शेयर बाज़ार में निवेश करने से पहले किसी सलाहकार से जरूर सलाह लें और अपने रिस्क पर ही अपना पैसा निवेश करें,यहाँ सिर्फ आपको फाइनेंस इनफार्मेशन प्राप्त होगी.

1 thought on “Graphisads Limited IPO Review :यह कंपनी मीडिया क्षेत्र में काम करती है,यह अपना आईपीओ 30 नवंबर 2023 को लेके आ रहा है, जानते है आईपीओ की पूरी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये