September 8, 2024

Apple iPad mini 7 Leak : Apple जल्दी ही iPad mini 7 लॉन्च करने वाला है,जानते है Release Date ,Specification,Features, price

0
Apple iPad mini 7 Leak
Apple iPad mini 7-Release Date,Specification,Price

Apple iPad mini 7 Leak: IPhone 15 के विपरीत, iPad मिनी 7 के बारे में अफवाहें और लीक धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं, और अगली पीढ़ी के छोटे टैबलेट से क्या उम्मीद की जाए और कब इसकी उम्मीद की जाए, इस पर सबसे कुख्यात लीकर्स के बीच कुछ असहमति दिखाई देती है।

जब हमने वर्तमान पीढ़ी के आईपैड मिनी की समीक्षा की, जो 2021 में लॉन्च होगा, तो हमें इसका कॉम्पैक्ट आकार पसंद आया, जो हमें इसे सिर्फ एक हाथ से उपयोग करने की सुविधा देता है। इसके अतिरिक्त, हम इसके तेज़, A15 बायोनिक चिप-समर्थित प्रदर्शन, तेज़ और चमकदार डिस्प्ले और अच्छी बैटरी लाइफ से प्रभावित हुए। यूएसबी-सी चार्जिंग एक और प्लस थी, साथ ही कुछ कैमरा अपग्रेड भी थे जो आईपैड प्रो से उधार लिए गए थे (उदाहरण के लिए, सेंटर स्टेज फीचर)।

हालाँकि, हम अभी भी उम्मीद कर रहे हैं कि Apple iPad Mini के बारे में कुछ नापसंद पहलुओं में सुधार करेगा, जिसमें यह तथ्य भी शामिल है कि यह मैजिक कीबोर्ड का समर्थन नहीं करता है।

Apple iPad mini 7 Leak (Release Date)

Apple iPAD mini 7 Short Review

  Apple iPad mini 7 Leak : हालाँकि यह iPhone 15 और Apple Watch Series 9 की तुलना में कम निश्चित है, कुछ अफवाहें Apple के सितंबर 2023 इवेंट में iPad मिनी 7 के आने की ओर इशारा करती हैं। उदाहरण के लिए, यह एक प्रतिष्ठित Apple विश्लेषक के अनुमान से आगे है, क्योंकि उनका मानना था कि उत्पादन 2024 की पहली तिमाही में चरम पर होगा।

    एक अन्य लोकप्रिय ऐप्पल लीकर श्रिम्पएप्पलप्रो ने संकेत दिया कि आईपैड मिनी 7 इस साल के अंत में रिलीज़ होने वाला है। हालाँकि, ब्लूमबर्ग के पत्रकार और अच्छी तरह से जुड़े एप्पल लीकर माइकल गुरमन मिंग-ची कुओ के साथ इस विश्वास में शामिल हैं कि iPad mini 7  2024 तक नहीं आएगा।

    हम यह कह रहे हैं कि श्रिम्पएप्पलप्रो यहां सबसे सटीक है (एप्पल के सितंबर इवेंट के दौरान आईफोन 15 के साथ आईपैड मिनी 7 का अनावरण एक स्वागत योग्य अतिरिक्त होगा)।

    यहां बताया गया है कि Apple का सितंबर 2023 इवेंट कैसे देखें या यदि आप इसमें शामिल नहीं हो सकते हैं, तो प्रत्येक घोषणा पर कवरेज के लिए हमारे Apple सितंबर 2023 इवेंट लाइवब्लॉग का अनुसरण करें।

Also Read:

1:Old Best Gaming Laptops :पुराने ज़माने के गेमिंग लैपटॉप्स ने भी मार्केट में धूम मचाई है,आप मजबूर हो जायेंगे इस गेमिंग लैपटॉप लेने के लिये,

2:Vivo Y27s Smartphone : लूट लो,बहुत ही सस्ता मिल रहा है,8GB+128GB वाला स्मार्टफोन और 50MP Camara के साथ ,प्राइस सिर्फ 12800 रुपये,

Apple iPad mini 7 Leak (Price)

Apple iPad mini 7 Leak:जिस तरह Apple कथित तौर पर iPhone 15 Pro मॉडल के लिए 128GB विकल्प को हटा रहा है और 2TB कॉन्फ़िगरेशन जोड़ रहा है, हम उम्मीद कर रहे हैं कि क्यूपर्टिनो-आधारित तकनीकी दिग्गज iPad मिनी 7 के लिए भी कुछ ऐसा ही करेगा।

आईपैड मिनी 6 के बारे में हमारी सबसे बड़ी शिकायतों में से एक यह है कि इसकी कीमत केवल 64 जीबी स्टोरेज के साथ Rs.54019.00 (आईपैड मिनी 5 से 8000 की वृद्धि) से शुरू होती है। इसके शीर्ष पर, 128GB विकल्प नहीं है, लेकिन 256GB कॉन्फ़िगरेशन है, जिसकी कीमत Rs.54019 है। यह सिर्फ अटकलें हैं,

लेकिन ऐसी संभावना है कि Apple अंततः 64GB विकल्प को छोड़ सकता है और 128GB मॉडल के साथ शुरुआत कर सकता है। इससे कीमत बढ़ेगी या नहीं, हम निश्चित नहीं हैं। इस लेखन के समय, कीमत के बारे में कोई संदेह नहीं है, लेकिन हमारे निवासी आईपैड मिनी प्रशंसक को हाल ही में आईपैड मिनी 7 के लिए अपनी उम्मीदें और सपने पूरे हुए हैं।

Apple iPad mini 7 Leak (Design)

पिछली पीढ़ी आईपैड मिनी 4 के बाद पहली महत्वपूर्ण रीडिज़ाइन थी, इसलिए हम आईपैड मिनी 7 के लिए लघु टैबलेट में किसी व्यापक बदलाव की उम्मीद नहीं कर रहे हैं। वर्तमान पीढ़ी ने अधिक समान बेज़ल डिज़ाइन पेश किया, होम बटन का गायब होना, और टच आईडी फ़िंगरप्रिंट सेंसर को पावर बटन पर स्थानांतरित करना।

हमें उम्मीद है कि आईपैड मिनी 7 में भी वही 8.3 इंच की स्क्रीन होगी। 2022 में, कम विश्वसनीय अफवाहें थीं कि iPad मिनी 7 को प्रोमोशन डिस्प्ले के साथ पैक किया जा सकता है (यानी, इसमें 120Hz तक की वैरिएबल रिफ्रेश रेट होगी)।

 हालाँकि, लोकप्रिय डिस्प्ले विश्लेषक रॉस यंग ने इस गपशप को खारिज कर दिया और कहा कि ऐप्पल अपने आईपैड मिनी मॉडल के लिए जिस एलसीडी पैनल का उपयोग करता है वह प्रोमोशन का समर्थन नहीं करता है। रॉस ने कहा, “केवल (एप्पल के) प्रो मॉडल प्रोमोशन का समर्थन करते हैं क्योंकि वे ऑक्साइड एलसीडी का उपयोग करते हैं।”

हालाँकि, यह ध्यान देने योग्य है कि आईपैड मिनी किसी प्रकार के स्क्रीन अपग्रेड के कारण है क्योंकि वर्तमान पीढ़ी के साथ “जेली स्क्रॉलिंग” के बारे में शिकायतें थीं, जिसका अर्थ है कि कुछ उपयोगकर्ताओं को डिस्प्ले पर स्क्रॉल करते समय थोड़ी देरी का अनुभव हुआ

Apple iPad mini 7 Leak(Specification)

इस बारे में अफवाहों का बाजार शांत है कि कौन सा प्रोसेसर वास्तव में आईपैड मिनी 7 को पावर देगा। आपकी मेमोरी को ताज़ा करने के लिए, आईपैड मिनी 6 को ए15 बायोनिक चिप के साथ पैक किया गया है, जो सभी आईफोन 13 मॉडल में भी पाया जा सकता है। आईफोन 14 और आईफोन 14 प्लस। अंतर केवल इतना है कि आईपैड मिनी 6 की ए15 चिप थोड़ी कम गति पर चलती है, 2.92 गीगाहर्ट्ज़ पर, जबकि आईफोन पर 3.23 गीगाहर्ट्ज़ पर चलती है।

हालाँकि, अगर मैं एक शिक्षित अनुमान लगा सकता हूं कि iPad मिनी 7 के अंदर कौन सी चिप प्रदर्शित की जाएगी, तो मैं कहूंगा कि यह A17 चिपसेट है, जिसे आगामी iPhone 15 के अंदर पैक किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप भूल तो नहीं गये